scriptकार से जा भिड़ा आयल टैंकर, पटवारी की दर्दनाक मौत | Nateran Patwari Ankit Wadhawan dies in car accident | Patrika News

कार से जा भिड़ा आयल टैंकर, पटवारी की दर्दनाक मौत

locationविदिशाPublished: Oct 02, 2022 09:22:30 am

Submitted by:

deepak deewan

पटवारी नटेरन में थे पदस्थ

ankit.png

पटवारी नटेरन में थे पदस्थ

विदिशा. जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ. सड़क पर आयल टैंकर और कार की जबर्दस्त भिड़ंत हुई. दोनों वाहनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि कार चकनाचूर हो गई. इस हादसे में कार सवार की दर्दनाक मौत हो गई. शनिवार देर शाम हुए इस हादसे के बाद पहले घटनास्थल पर और बाद में अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई.

कार पटवारी अंकित वधावन की थी जिनकी दर्दनाक मौत हुई- यह हादसा करारिया चौराहे पर हुआ. यहां आयल टैंकर और कार की भिड़ंत हो गई जिसमें कार सवार की मौत हो गई. कार पटवारी अंकित वधावन की थी जिनकी दर्दनाक मौत हुई. इधर कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. पटवारी अंकित बाधवन नटेरन में पदस्थ थे.

हादसे की सूचना मिलते ही पहले करारिया चौराहे पर और बाद में अस्पताल में पटवारी के परिजन, रिश्तेदार, परिचित और पटवारी साथी आ जुटे. अंकित की 5 वर्ष पूर्व शादी हुई थी. पत्नी भी पटवारी हैं और उनका एक छोटा बेटा भी है. अंकित के माँ पिता को भी घटना की सूचना दी गई. उनकी मां ने अस्पताल में तहसीलदार पर गंभीर आरोप लगाये.

मां, परिवार जनों और पटवारी संघ का आरोप था कि तहसीलदार ने छुट्टी की दिन भी उन्हें कार्यालय बुलाया. घर लौटते वक्त ये हादसा हो गया. टक्कर इतनी भीषण थी कि अंकित की कार के परखच्चे उड़ गए। कार की बॉडी को सब्बल से काटकर उन्हें निकाला जा सका. मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। शहर के किला अंदर क्षेत्र में जैन मंदिर के पास रहने वाले अंकित खुद कार चला रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो