अब अनाज मंडी के बीच उतरेगा आरओबी

अब अनाज मंडी के बीच उतरेगा आरओबी

मालूम हो कि यह ब्रिज तीन सिरे वाला बनना है। इसके मंडी रोड वाले छोर के लिए करीब दो माह पूर्व लाल पेंट से मार्किंग हुई थी। जिसमें कई घर 10 फीट तक टूटने की स्थिति बनी थी।


विदिशा
। खरीफाटक क्रॉसिंग पर बन रहे रेलवे ओवरब्रिज के मंडी रोड वाले छोर को बनाने के लिए नए सिरे से मार्किंग की गई है। अब यह ओवरब्रिज कृषि उपज मंडी के बीचोंबीच उतरेगा। जिससे इस मार्ग पर कई मकान और दुकान टूटने से बचेंगे।

मालूम हो कि यह ब्रिज तीन सिरे वाला बनना है। इसके मंडी रोड वाले छोर के लिए करीब दो माह पूर्व लाल पेंट से मार्किंग हुई थी। जिसमें कई घर 10 फीट तक टूटने की स्थिति बनी थी। नागरिकों के ज्ञापन पर नपाध्यक्ष ने किसी का मकान नहीं टूटने का आश्वासन दिया था। मामला हाई कोर्ट भी गया था। मंगलवार सुबह 11 बजे से इस मार्ग के दोनों तरफ चूने की रेखा से मार्किंग की गई। आसपास के लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरु हो गईं, लेकिन किसी को कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी।  जिससे सब संशय में थे।

ये हुआ बदलाव

आरओबी के प्रोजेक्ट मैनेजर रमेश पाटीदार के मुताबिक लोनिवि के सीई के दौरे के बाद आरओबी के निर्माण में कुछ परिवर्तन हुआ है। आरओबी के तीनों छोरों के सेंटर पाइंट की ऊंचाई के बराबर ऊंचाई मंडी गेट तक रखी जाएगी। फिर इसे मंडी के बीच में उतारा जाएगा। जिससे इस मार्ग का कोई भी मकान नहीं टूटेगा और ब्रिज के नीचे से बड़े वाहनों की आवाजाही भी होती रहेगी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को भोपाल से कुछ अधिकारियों को आना था, लेकिन वे नहीं आ पाए।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned