अब बोले ऐसे बोल तो हमें सबक सिखाना आता है-टंडन

नीमताल पर प्रशासन को ज्ञापन देते भाजपाई

By: govind saxena

Published: 26 Jun 2020, 09:59 PM IST

विदिशा। शुक्रवार को विधायक शशांक भार्गव के बयान के खिलाफ भाजपा महिला मोर्चा द्वारा नीमताल पर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने भार्गव को आड़े हाथों लिया और उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा। नपाध्यक्ष मुकेश टंडन ने कहा कि भार्गव ने जिस भाषा का उपयोग किया वह एक विधायक की नहीं हो सकती। उन्होंने विधायक से कहा कि यदि इस तरह की भाषा दोबारा बोले तो उन्हें सबक सिखाना भी आता है।

भार्गव का सामाजिक बहिष्कार हो-डॉ जादौन
भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश जादौन ने कहा कि विधायक भार्गव द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी के लिए कांग्रेस को उनका पार्टी से निष्कासन करना चाहिए और उनके खिलाफ दर्ज धाराओं को बढाया जाए और लोगों को उनका सामाजिक बहिष्कार करना चाहिए। महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष उमा जाट ने कहा कि भार्गव ने केंद्रीय मंत्री के खिलाफ जो अभद्र टिप्पणी की है उससे समस्त नारी जाति का अपमान हुआ है, इसलिए उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगना चाहिए। यदि उनकी गिरफ्तारी जल्द नहीं हुई तो भाजपा महिला मोर्चा सडक़ों पर उतरेगा।

शशांक नेता बनने लायक नहीं हैं-सुखप्रीत कौर
भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय मंत्री सुखप्रीत कौर ने कहा कि एक ऐसी महिला जो बड़ी मेहनत से शिखर पर पहुंचीं, उनके खिलाफ ऐसी टिप्पणी करना गलत है। विधायक को भारतीय संस्कति का तक ज्ञान नहीं है। उनकी मानसिकता खराब है वह नेता बनने के लायक नहीं हैं। जिला पंचायत सदस्य माधवी माथुर ने कहा कि यह विधायक की महिलाओं की प्रति ओझी मानसिकता को बताता है। गंजबासौदा विधायक लीना जैन ने कहा कि अब यदि दोबारा विधायक ने किसी महिला के प्रति इस तरह की टिप्पणी की तो महिला मोर्चा उनके घर में जाकर इसका जवाब देगा। शमशाबाद विधायक राजश्रीसिंह ने भी विधायक भार्गव द्वारा की गई अशोभनीय टिप्पणी की कड़ी आलोचना की।

govind saxena Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned