scriptओमप्रकाश बने लटेरी तहसील चौरसिया समाज अध्यक्ष | Omprakash became the president of Lateri Tehsil Chaurasia Samaj | Patrika News

ओमप्रकाश बने लटेरी तहसील चौरसिया समाज अध्यक्ष

locationविदिशाPublished: Jan 06, 2020 11:53:45 am

Submitted by:

Anil kumar soni

बैठक में सर्वसम्मति से हुआ कार्यकारिणी का गठन

om prakash

विदिशा/आनंदपुर। लटेरी क्षेत्र के चौरसिया समाज के लोगों की बैठक रविवार को आनंदपुर में प्राचीन शवि मंदिर में हुई। इस दौरान सर्वसम्मति से लटेरी के किराना व्यापारी ओमप्रकाश चौरसिया को समाज का तहसील अध्यक्ष नियुक्त किया गया। वहीं अन्य कार्यकारिणी का गठन हुआ। सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को समाजजनों ने फूलमाला पहनाकर शुभकामनाएं दीं।

नागदेवता की पूजन के साथ बैठक की शुरुआत हुई। इस बैठक में लटेरी, आनंदपुर सहित उनारसी कलां, कालादेव, जावती, मुरारिया आदि क्षेत्रों के चौरसिया समाज के लोग एकत्रित हुए और कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से ओमप्रकाश को जहां लटेरी तहसील अध्यक्ष चुना गया, वहीं उपाध्यक्ष जावती के परमानंद चौरसिया, बलवीर चौरसिया उनारसीकलां, मोहन चौरसिया, कालादेव से दिनेश चौरसिया और मुरारिया के संतोष चौरसिया कोा चुना गया।

समाज की कुरीतियों को करेंगे दूर
नवनियुक्त तहसील अध्यक्ष ओमप्रकाश ने कहा कि वे समाज में मृत्यु भोज, दहेज प्रथा आदि कुरीतियों को बंद कराएंगे। वहीं समाज में नशा बंद हो इसके लिए कार्य किए जाएंगे। वहीं समाज का गौरव बढ़ाने वाले बच्चों और समाज के निर्धन परिवारों के बच्चों को पढ़ाने के लिए काम किया जाएगा। वहीं किसी भी चुनाव में समाज द्वारा 100 प्रतिशत मतदान करवाया जाएगा। राजनीति में समाज को स्थान मिले इसके लिए काम किया जाएगा। मंच संचालन गजेंद्र चौरासिया ने किया। इस दौरान चौरसिया समाज के आनंदपुर अध्यक्ष रामकुमार चौरसिया, लक्ष्मीनारायण, मुन्नालाल, महेश, मनीष, बाबूलाल, अरविंद, लखन, प्रति, कपिल, विष्णु, पवन, रविन्द्र, ओम और राकेश चौरसिया सहित बड़ी संख्या में समाजजन मौजूद रहे।

मालूम हो कि कुछ दिन पूर्व ही आनंदपुर चौरसिया समाज का चुनाव हुआ था। जिसमें समाजजनों ने बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी की थी और अब तहसील स्तरीय अध्यक्ष का चयन हुआ। मालूम हो कि चौरसिया समाज लगातार हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही है। समाज के लोग चाहे राजनीतिक क्षेत्र हो, चाहे समाज सेवा या अन्य क्षेत्र सभी क्षेत्रों में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी कर रहे हैं। वहीं समाज के निम्न तबके के लोगों के उत्थान के लिए भी समाज के सम्पन्न वर्ग द्वारा लगातार कार्य किए जा रहे हैं। जिससे कि समाज के निम्न तबके के लोग भी अपने जीवन स्तर को ऊंचा कर सकें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो