scriptरेलवे लाइन के लिए लक्ष्मीकांत का अधूरा सपना पूरा करने का संकल्प हमारा- ज्योतिरादित्य | Our resolve to fulfill Laxmikant's unfinished dream for railway line | Patrika News

रेलवे लाइन के लिए लक्ष्मीकांत का अधूरा सपना पूरा करने का संकल्प हमारा- ज्योतिरादित्य

locationविदिशाPublished: Jun 23, 2021 10:16:38 pm

Submitted by:

govind saxena

पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा को श्रद्धांजलि देने सिरोंज पहुंचे सिंधिया

रेलवे लाइन के लिए लक्ष्मीकांत का अधूरा सपना पूरा करने का संकल्प हमारा- ज्योतिरादित्य

रेलवे लाइन के लिए लक्ष्मीकांत का अधूरा सपना पूरा करने का संकल्प हमारा- ज्योतिरादित्य

सिरोंज. राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि उमाकांत पर अब बड़ी जिम्मेदारी है, इस जिम्मेदारी में अब मैं खुद को भी शामिल करता हूं। रेलवे लाइन सहित लक्ष्मीकांत शर्मा के सभी अधूरे सपनों को पूरा करना अब हमारा संकल्प है। सिरोंज-आरोन रेलवे लाइन का प्रस्ताव उस समय उन्होंने दिया था, जब सुषमा स्वराज सांसद थीं, मैं भी उसमें शामिल था। अब उसे पूरा करने का संकल्प हमारा है।

पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के निधन उपरांत उन्हें श्रद्धांजलि देने गणेश की अथाई सिरोंज पहुंचे सांसद सिंधिया ने पूर्व मंत्री की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए विधायक उमाकांत शर्मा, बड़े भाई नलिनीकांत शर्मा, लक्ष्मीकांत की पत्नी और बच्चों को भी सांत्वना दी। सिंधिया ने कहा कि लक्ष्मीकांत मेरे लिए सिर्फ भाजपा के नेता भर नहीं थे, उनके हमारे परिवार से तीन पीढिय़ों के संबंध रहे हैं। दादी, पिताजी और मेरा भी इस परिवार से संबंध है। वे कई बार सिरोंज के ज्वलंत मुद्दों पर म़ुझसे भी चर्चा करते थे। सिरोंज के विकास के लिए उन्होंने सतत संघर्ष किया है। सिरोंज को रेलवे लाइन से जोडऩा उनका सपना था। इसके लिए वे काफी सक्रिय थे। उनके इस सपने को पूरा करन के लिए मैं अपनी जिम्मेदारी निभाऊंगा। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि लक्ष्मीकांत का जाना सिर्फ सिरेांज के लिए नहीं बल्कि पूरे मप्र के लिए बड़ी क्षति है, हमने एक ऐसा नेता खोया है जिसने जनसेवा का एक नया परिचय समाज के सामने रखा था। उमाकांत और हम सब मिलकर उनके सपनों को पूरा करेंगे। इस मौके पर उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. राकेश जादौन, डॉ. लक्ष्मीकांत मरखेडकऱ, शैलेंद्र रघुवंशी, सचिन शर्मा और अशोकनगर के ओमप्रकाश चौधरी भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो