scriptमैरिजगार्डनों से देर रात तक बजते म्यूजिक से लोग हो रहे परेशान | People are getting annoyed by music playing from lategies to late nigh | Patrika News

मैरिजगार्डनों से देर रात तक बजते म्यूजिक से लोग हो रहे परेशान

locationविदिशाPublished: Apr 21, 2019 11:32:06 pm

Submitted by:

Krishna singh

आचार संहिता में भी देर रात तक बज रहे डीजे

patrika news

DJs playing late in the code of conduct

विदिशा. करीब एक माह के ब्रेक के बाद फिर शादी का सीजन शुरू हो गया है, लेकिन शहर के अधिकांश मैरिजगार्डन में रात 10 बजे के बाद भी डीजे साउंड और म्यूजिक आदि बजाया जा रहा है। जिससे आसपास के रहवासी खासे परेशान हैं। वहीं इन दिनों कॉलेज की स्नातक और स्नाकोत्तर की विभिन्न परीक्षाएं चलने से परीक्षार्थी भी परेशान हैं।
वैसे तो देर रात तक बजने वाले डीजे साउंड से शहरभर के मैरिजगार्डन के पास रहने वाले नागरिक परेशान हैं, लेकिन गुलाबवाटिका के पास डंडापुरा और सांची रोड हाइवे किनारे रहने वाले नागरिक शादी के संगीत से ज्यादा परेशान हैं। क्योंकि यहां एक तरफ शहनाई गार्डन, उत्सव गार्डन है, तो दूसरी तरफ लैंडमार्क गार्डन, वहीं सम्राट मैरिज गार्डन और हरदौल मैरिज गार्डन भी आसपास ही हैं। यहां रहने वाले नागरिकों ने बताया कि शादी के सीजन में मैरिज गार्डनों में देर रात तक म्यूजिक बजते हैं जिससे रात में सोना तक मुश्किल हो जाता है। वहीं इन दिनों कॉलेज की परीक्षाएं चलने के कारण भी छात्र-छात्राओं की पढ़ाई भी डिस्टर्ब हो रही है, लेकिन जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।
रात को 10 बजे के बाद सभी मैरिज गार्डन की जांच के लिए टीम प्रतिदिन भेजी जाएगी। जिससे रात 10 बजे के बाद यदि कहीं डीजे साउंड या म्यूजिक बजता पाया गया, तो उसकी जब्ती की कार्रवाई के साथ ही संबंधित मैरिज गार्डन संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
-प्रवीण प्रजापति, एसडीएम, विदिश
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो