scriptकफ्र्यू में लोग सब्जी, किराना सामग्री के लिए हो रहे परेशान | People are worried about vegetables, grocery items in curfew | Patrika News

कफ्र्यू में लोग सब्जी, किराना सामग्री के लिए हो रहे परेशान

locationविदिशाPublished: Apr 09, 2020 05:16:13 pm

Submitted by:

Anil kumar soni

सिरोंज। नगरीय क्षेत्र में कोरोना पॉजीटिव मरीज मिलने के बाद से ही प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस से बचाव एवं रोकथाम को लेकर कफ्र्यू आगामी आदेश तक लगाकर टोटल लॉॅकडाउन कर दिया है। चार दिन कफ्र्यू के बीत जाने से अब लोग सब्जी और किराना सामग्री के लिए परेशान होते नजर आने लगे हैं।

सिरोंज। सब्जी, किराना सामग्री के लिए परेशान हो रहे नागरिक।

सिरोंज। सब्जी, किराना सामग्री के लिए परेशान हो रहे नागरिक।

मालूम होकि प्रषासन द्वारा उक्त सभी 10 जमाती एवं दो स्थानीय निवासी जो विदेश से आए थे उन्हें एक निजी स्कूल में क्वारंटाइन कर रखा था। जिनमें से पांच अप्रेल को मध्यरात्रि में ही क्वारंटाइन हुए असम निवासी 29 वर्षीय एक युवक की रिर्पोट पॉजीटिव आई और शेष नौ जमातियों की रिर्पोट नेगेटिव रही थी और दो की रिर्पोट आना शेष है। इसके बाद जिला प्रशासन द्वारा रात्रि में सिरोंज क्षेत्र में कफ्र्यू घोषित कर दिया गया था। अचानक हुए पुलिस प्रशासन द्वारा लगाए गए कफ्र्यू की सूचना मिलते ही सभी प्रतिष्ठान बंद हो गए थे। चार दिन बीत जाने से अब यहां के नागरिक सब्जी एवं किराना साम्रगी खरीदने के लिए भी परेशान होने लगे हैं।
व्यापारी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय प्रशासन द्वारा किराना साम्रगी की होम डिलेवरी के लिए पास बनाने के लिए दस्तावेज तो व्यापारियों के ले लिए गए हैं, लेकिन अभी तक पास नहीं बनाए गए हैं।
एसडीएम अनिल सोनी ने बताया कि अभी कफ्र्यू में कोई राहत नहीं है। जैसे ही कोई आर्डर आएगा आगे की रणनीति पता चलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो