कफ्र्यू में लोग सब्जी, किराना सामग्री के लिए हो रहे परेशान

सिरोंज। नगरीय क्षेत्र में कोरोना पॉजीटिव मरीज मिलने के बाद से ही प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस से बचाव एवं रोकथाम को लेकर कफ्र्यू आगामी आदेश तक लगाकर टोटल लॉॅकडाउन कर दिया है। चार दिन कफ्र्यू के बीत जाने से अब लोग सब्जी और किराना सामग्री के लिए परेशान होते नजर आने लगे हैं।

By: Anil kumar soni

Published: 09 Apr 2020, 05:16 PM IST

मालूम होकि प्रषासन द्वारा उक्त सभी 10 जमाती एवं दो स्थानीय निवासी जो विदेश से आए थे उन्हें एक निजी स्कूल में क्वारंटाइन कर रखा था। जिनमें से पांच अप्रेल को मध्यरात्रि में ही क्वारंटाइन हुए असम निवासी 29 वर्षीय एक युवक की रिर्पोट पॉजीटिव आई और शेष नौ जमातियों की रिर्पोट नेगेटिव रही थी और दो की रिर्पोट आना शेष है। इसके बाद जिला प्रशासन द्वारा रात्रि में सिरोंज क्षेत्र में कफ्र्यू घोषित कर दिया गया था। अचानक हुए पुलिस प्रशासन द्वारा लगाए गए कफ्र्यू की सूचना मिलते ही सभी प्रतिष्ठान बंद हो गए थे। चार दिन बीत जाने से अब यहां के नागरिक सब्जी एवं किराना साम्रगी खरीदने के लिए भी परेशान होने लगे हैं।

व्यापारी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय प्रशासन द्वारा किराना साम्रगी की होम डिलेवरी के लिए पास बनाने के लिए दस्तावेज तो व्यापारियों के ले लिए गए हैं, लेकिन अभी तक पास नहीं बनाए गए हैं।
एसडीएम अनिल सोनी ने बताया कि अभी कफ्र्यू में कोई राहत नहीं है। जैसे ही कोई आर्डर आएगा आगे की रणनीति पता चलेगी।

Anil kumar soni Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned