script

पुलिस ने बस स्टैंड से रिवाल्वर, पिस्टल और कट्टे किए बरामद, दो गिरफ्तार

locationविदिशाPublished: Apr 06, 2019 10:57:38 pm

Submitted by:

Krishna singh

विदिशा पुलिस की कार्रवाई

patrika news

vidisha police action

विदिशा. नगर के बस स्टैंड क्षेत्र में एक युवक से चोरी की बाइक समेत रिवाल्वर और पिस्टल बरामद हुई, जबकि रंगियापुरा निवासी एक अन्य युवक को बेची गई एक रिवाल्वर और देशी कट्टे समेत कारतूस जप्त किए गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
सीएसपी भारतभूषण शर्मा और कोतवाली टीआई आरएन शर्मा ने बताया कि शनिवार की दोपहर पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि एक व्यक्ति बीएसएनएल कार्यालय के पास बाइक लेकर खड़ा है, वह अपने पास अवैध रूप से पिस्टल रखे है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से ग्राम गुलगांव थाना सांची निवासी 27 वर्षीय अनिल मेटोरिया को पकड़ेा, उसकी तलाशी ली तो कमर में एक रिवाल्वर तथा बाइक की सीट के नीचे सें एक पिस्टल और दो जिन्दा कारतूस मिले।आरोपी अनिल से इन हथियारों और बाइक के बारे में पूछा तो उसने उक्त हथियार रंगियापुरा निवासी अकरम उर्फ आकाश के द्वारा बेचने के लिए देना व बाइक को जिला अस्पताल से चोरी करना बताया।
अनिल से और पूछताछ की तो पता चला कि अकरम के पास और रिवाल्वर मौजूद हैं। इस पर 20 वर्षीय अकरम उर्फ आकाश पिता सलीम उर्फ छोटे खां को हिरासत में लेकर पूछताछ की। अकरम ने अपने पास एक रिवाल्वर और एक देशी कट्टा होना बताया। उससे भी ये दोनों हथियार बरामद किए गए। इस कार्रवाई में टीआई आरएन शर्मा, संतोष गौतम, वंदना मिश्रा, रामबाबू गोस्वामी, कुलदीप सिंह, कमल रघुवंशी, शैलेष तिवारी, सुरेश रघुवंशी की महत्वपूर्ण भूमिका रही। टीम को एपी ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है। सीएसपी का मानना हैकि अकरम से और हथियारों की जानकारी मिल सकती है।
कांकरखेड़ी के यशवंत की है बाइक
आरोपी अनिल से बरामद की गई। बाइक 2018 में चोरी हुई थी। इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज है। टीआई आरएन शर्मा ने बताया कि यह बाइक कांकरखेड़ी के यशवंत लोधी की है। इस बाइक को आरोपी अनिल फर्जी नंबर डालकर चला रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो