scriptप्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम का नहीं हुआ लाइव प्रसारण | Prime Minister Modi's program did not broadcast live | Patrika News

प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम का नहीं हुआ लाइव प्रसारण

locationविदिशाPublished: Mar 05, 2019 10:24:55 pm

Submitted by:

Krishna singh

श्रम योगी मानधन योजना के कार्ड वितरित

patrika news

Prime Minister Modi’s program did not broadcast live

विदिशा. प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना का शुभारंभ बजरिया जयस्तंभ के पास हुआ। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के अहमदाबाद में आयोजित कार्यक्रम का सीधा प्रसारण होना था, लेकिन विभागीय अधिकारी आयोजन स्थल पर टीवी चालू किए रहे पर प्रसारण नहीं हुआ।
कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों को मौजूद रहना था, लेकिन किसी ने रुचि नहीं दिखाई। इस दौरान पार्षद राजेश नेमा एवं भाजपा नेता दीपक तिवारी ही मौजूद रहे। वही ंअधिकारियों में एडीएम वृंदावनसिंह एवं कर्मचारी राज्य बीमा निगम के असिस्टेंट मैनेजर उदयनारायण गिरी कार्यक्रम में शामिल हुए। इस मौके पर जिला श्रम पदाधिकारी सुधीश कमल ने असंगठित कामगारों के लिए इस पेंशन योजना के बारे में विस्तार से जानकारी दी।
वहीं एडीएम सिंह सहित पार्षद नेमा एवं भाजपा नेता तिवारी ने योजना के कार्डों का वितरण किया। कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रमसिंह भी कार्यक्रम में पहुंचे और कुछ मिनट ही रूककर चले गए। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर टीवी रखा गया था, जिसके जरिए अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा योजना के शुभारंभ कार्यक्रम का लाइव प्रसारण होना था, लेकिन अधिकारी कर्मचारी बार-बार चैनल बदलते रहे पर यह कार्यक्रम नहीं आ सका। बिना प्रचार प्रसार के कार्यक्रम किए जाने से लोगों की मौजूदगी भी बहुत कम रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो