scriptदो युवतियों के साथ संदिग्ध अवस्था में पकडा गया नगर पालिका अध्यक्ष पुत्र, फिर हुआ ये… | prostitution case in madhya pradesh | Patrika News

दो युवतियों के साथ संदिग्ध अवस्था में पकडा गया नगर पालिका अध्यक्ष पुत्र, फिर हुआ ये…

locationविदिशाPublished: Nov 15, 2018 03:53:47 pm

Submitted by:

Amit Mishra

पुलिस से बचने गड्ढे में ढक्कन बंद कर छिपा…

news

दो युवतियों के साथ संदिग्ध अवस्था में पकडा गया नगर पालिका अध्यक्ष पुत्र, फिर हुआ ये…

विदिशा@ अनिल सोनी की रिपोर्ट…

जिले के लटेरी क्षेत्र में बीती रात तालाब किनारे बने एक मकान से पुलिस ने नगर परिषद अध्यक्ष के बेटे तथा विधायक प्रतिनिधी नरेश सक्सेना और उसके दोस्त को दो लड़कियों के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया। इन दोनो युवकों और दोनों युवतियों पर वेश्यावृत्ति का मामला दर्ज कर उन्हेें न्यायालय में पेश किया गया।

मुखबिर की सूचना पर दी दबिश…

मुखबिर की सूचना पर एसडीओपी फूलसिंह परस्ते, टीआई अजय दुबे सहित पुलिस बल और महिला पुलिस रात करीब डेढ़ बजे तालाब किनारे स्थित अनवर खां गद्दी के मकान पर दबिश दी गई। काफी देर दरवाजे खटखटाने के बाद दरवाजे खुले तो उसमें दो युवतियां निकलीं, जो खजूरी निवासी बताई जा रही हैं। जानकारी के लिए पुलिस युवतियों से और पूछताछ कर रही है।

पुलिस चारों को गिरफ्तार किया…
पुलिस ने उनसे पूछताछ की, तो वे जवाब नहीं दे सकीं। पुलिस ने अन्य कमरों की तलाशी ली, तो एक कमरे से अनवर भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।


खोजबीन के दौरान ही घर में पानी के लिए बनी टंकी का ढक्कर खोला गया तो उसमें नगर परिषद अध्यक्ष मीरा सक्सेना का पुत्र नरेश सक्सेना छिपा बैठा था। पुलिस चारों को गिरफ्तार कर थाने ले आई और वेश्यावृत्ति का मामला दर्ज किया।
रात में थाने ले गई पुलिस…
घटना के दौरान इतनी रात होने के बावजूद अनवर खां के घर के बाहर पुलिस के अलावा लोगों का मजमा लगा गया। जांच के दौरान पुलिस टीम में एसडीओपी, टीआई के अलावा एसआई आनंदीलाल यादव, गौरव रघुवंशी, प्रधान आरक्षक अभिषेक चतुर्वेदी, रीना राजपूत और रेखा आदि पुलिस बल मौजूद रहा।

इनका कहना है
तालाब किनारे अनवर गद्दी के मकान से बीती रात करीब डेढ़ बजे नरेश सक्सेना, अनवर और दो युवतियों को वेश्यावृत्ति करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया है। इन्हें दोपहर को न्यायालय में पेश किया गया।
– अजय दुबे, टीआई, लटेरी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो