scriptटिकट की आस में दिन भर चली नामांकन फार्मों की खरीदी | Purchase of Nomination Farms throughout the day in the Ticket Around | Patrika News

टिकट की आस में दिन भर चली नामांकन फार्मों की खरीदी

locationविदिशाPublished: Nov 07, 2018 12:05:08 pm

Submitted by:

govind saxena

दूसरे दिन तीन उम्मीदवारों ने दाखिल किए अपने नामांकन

news

विदिशा. सिरोंज से कांग्रेस के लेखराज बघेल नामांकन फार्म लेने पहुंचे।

विदिशा. नामांकन दाखिले का दूसरा दिन कांग्रेस की सूची के इंतजार में बीता। उधर टिकट की आस में भाजपा और कांग्रेस के दावेदारों ने भी अपने नामांकन फार्म खरीदकर रख लिए, जिससे उन्हें समय पर भरा जा सके। हालांकि तीन नामांकन दाखिल भी किए गए। लेकिन ज्यादातर लोग टिकट मिलेगा या नहीं मिलेगा के बीच उलझे हुए आए और फार्म लेकर चले गए। अब ५ नवम्बर को नामांकन भरने वालों का कलेक्ट्रेट परिसर में जमावड़ा रहेगा।
दूसरे दिन विदिशा विधानसभा के लिए मुकेश टंडन, अनुमा आचार्य, दशरथ सिंह दंागी, सागर मीणा, निशा सिंह, नितिन चौरसिया, गंजबासौदा विधानसभा के लिए निशंक जैन और देवेन्द्र अहिरवार, कुरवाई विधानसभा के लिए वीरसिंह पंवार, कृष्ण प्रताप सिंह, रामचरण अहिरवार, शमशाबाद विधानसभा के लिए ज्योत्सना यादव, सिंधू विक्रम सिंह, रोहित यादव, हुकुम सिंह धाकड़ तथा सिरोंज विधानसभा के लिए लेखराज बघेल, गगनेन्द्र रघुवंशी, देवी सिंह, हरिओम कुशवाह, अशोक त्यागी और बालमुकुंद ने उम्मीदवारी के लिए नामांकन फार्म खरीदे।
नामांकन के दूसरे दिन शमशाबाद से रघुवीर सिंह रघुवंशी ने कांग्रेस से, कुरवाई से इमरतलाल अहिरवार ने बसपा से तथा सिरोंज से सरदार सिंह ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया है। इससे पहले विदिशा से निर्दलीय मोकम सिंह अपना नामांकन भर चुके हैं। उधर नामांकन फार्म लेने के लिए गंजबासौदा विधायक निशंक जैन और कुरवाई विधायक वीरसिंह पंवार खुद अपने-अपने क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफीसर के कक्ष में पहुंचे। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपना नामांकन अभी दाखिल नहीं किया है। कांग्रेस के निशंक जैन ने बताया कि वे अपने मुहुर्त का नामांकन 5 नवम्बर को दाखिल करेंगे, जबकि पांचों प्रत्याशी एक साथ नामांकन 8 नवम्बर को भरेंगे।
वहीं आम आदमी पार्टी जिले की पांचों विधानसभा सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों के नामांकन 5 नवम्बर को भरेगी। दोपहर 12.30 बजे लैंडमार्क गार्डन से पांचों प्रत्याशी एक साथ जुलूस के रूप में कलेक्ट्रेट की ओर पैदल आएंगे। इनमें विदिशा से विंग कमांडर अनुमा आचार्य, शमशाबाद से नवीन शर्मा, सिरोंज से अभिषेक शर्मा, कुरवाई से रामचरण अहिरवार और गंजबासौदा से राजेन्द्र तिवारी एक साथ कलेक्ट्रेट आकर अपने-अपने रिटर्निंग ऑफीसर के समक्ष नामांकन भरेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो