डीजल, पेट्रोल के लिए लग रही कतारें, किसानों को डर है कि बंद न हो जाए पेट्रोल पंप

मंडीबामोरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 21 दिन तक घर पर रहकर कोरोना युद्ध लडऩे के आव्हान करने के बावजूद पेट्रोलपंपों पर वाहनों की कतारे कम नहीं हो रही हैं। लोग रात-रातभर कतार में लगकर डीजल लेने की जद्दोजहद कर रहे हंै। इसलिए सबसे ज्यादा भीड़ पेट्रोलपंपों पर देखी जा रही है।

By: Anil kumar soni

Published: 27 Mar 2020, 05:44 PM IST

पत्रिका ने जब पेट्रोलपंपों का जायजा लिया, तो यहां डीजल भरवाने कतार में लगे उमेश दांगी ने बताया कि किसानों को खेतों में तैयार खड़ी फसल निकालना है। जिसके लिए संसाधनों में ईधन की आवश्कता पड़ेगी। अगर कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने पेट्रोल पंप भी बंद हो गए, तो किसानों को बहुत अधिक परेशानी हो जाएगी। इसी डर से किसान ट्रेक्टर-ृट्रॉली आदि से टंकियां भरवाकर डीजल का स्टॉक कर रहे हंै। इसी तरह लोग अपने वाहनों में पेट्रोल-डीजल का स्टॉक कर रहे हंै।

मुरवास। कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन में बाहर निकलने वालों पर रोक लगाने क्षेत्र में पुलिस मुस्तैद नजर आ रही है और सख्ती से नियमों का पालन करवाया जा रहा है।

आनंदपुर। इस तरह पुलिस जिले की सीमाओं पर रही मुस्तैद।
जरूरी काम तो ही जिले की सीमा से दे रहे प्रवेश
आनंदपुर। गुना-विदिशा जिले की सीमा रहीमपुर तिराहे पर आनंदपुर पुलिस मुस्तैद नजर आई। जरूरी काम होने पर ही सीमा से प्रवेश दिया जा रहा था, नहीं तो पूछताछ कर भगा रहे थे।

आनंदपुर में एक मीटर की दूरी रखने बनाए चूने के घेरे

आनुदपुर। क्षेत्र की किराना दुकानों और सब्जी आदि के ठेलों पर खरीदारी करने आने वाले लोगों को एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने के लिए चूने के घेरे एक-एक मीटर पर बनाए गए हैं। जिनका सख्ती से पुलिस पालन करवा रही है। वहीं दोपहर तीन बजे के बाद बाजार पूरी तरह बंद कराया जा रहा है।

Anil kumar soni Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned