लॉकडाउन नियमों का पालन कर मनाए रमजान पर्व

मंडीबामोरा। आगामी रमजान पर्व को लेकर पुलिस चौकी परिसर में गुरुवार को क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों की बैठक हुई। जिसमें मस्लिम समाज को लोगों से लॉकडाउन नियमों का पालन कर रमजान पर्व मानने की अपील की गई। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया।

By: Anil kumar soni

Published: 23 Apr 2020, 07:55 PM IST

उपनिरीक्षक मीनेश भदौरिया ने कहा कि रमजान में भी लोगों को नमाज के लिए मस्जिद में एकत्रित नहीं होना है। घर पर ही नमाज व रोजा अफ्तारी करें और अपने आसपास सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराएं। ताकि हम कोरोना संक्रमण को फैलने से रोक सकें।

प्रशासन ने बंद कराया साप्ताहिक हाट बाजार, देर शाम तक दिया पहरा
मंडीबामोरा। ग्राम कल्हार में बुधवार को लगने वाला साप्ताहिक हाट बाजार पुलिस ने बंद करवा दिया और दिनभर पुलिसकर्मी गांव में पहरा देते नजर आए।
पिछले बुधवार को ग्रामीणों व दुकानदारों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आई थी। इसके बावजूद इस बुधवार को फिर सब्जी विक्रेता हाट में आकर दुकानें लगाने लगे थे। जिसकी सूचना मिलते ही पंचायत सचिव राधेश्याम शर्मा,पुलिसकर्मी और चौकीदार वहां पहुंचे और दुकानों को बंद कराया। वहीं लोगों को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की समझाईश दी। इस दौरान सरपंच प्रतिनिधि प्रकाश राय, उदयसिंह राजपूत, वकील दांगी और अमर सेन आदि मौजूद रहे।

Anil kumar soni Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned