वृद्वाश्रम पहुंचकर दिया जागरुकता का संदेश

सिरोंज। नगर के सामाजिक कार्यकर्ताओं ने कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता अभियान के तहत लिंक रोड पर स्थित मां आश्रम पहुंचकर असहाय गरीबों को भोजन वितरण से पूर्व हाथ धुलाए और उन्हें भोजन कराने के बाद निशुल्क मास्क वितरित किए।

By: Anil kumar soni

Published: 19 Mar 2020, 08:42 PM IST

वहीं कोरोना वायरस से बचाव के तरीके बताए। इसके साथ ही साफ-सफाई रखने और बार-बार साबुन से हाथ धोने के लिए कहा। साथ ही कई महत्वपूर्ण जानकारियां दीं। इस दौरान हर्षित भार्गव, कार्तिक दीक्षित औश्र राजदीप सेन आदि मौजूद रहे।

कोरोना वायरस से बचाव के लिए अभिभाषकों ने वितरित किए मास्क
सिरोंज। कोरोना वायरस से बचाव के लिए अभिभाषकों ने गुरुवार को न्यायलय परिसर में लोगों को निशुल्क मास्क वितरित किए गए और कोरोना से बचाव संबंधी जानकारियां दीं।इस दौरान वकीलों ने कहा कि इस महामारी से पूरा विश्व चिंतित और परेशान है। इसलिए सभी को साफ-सफाई और स्वच्छता का विशेष ध्यान रखना है। वकीलों ने सभी को कोरोना के प्रति सतर्कत रहने की अपील की।
वहीं कोरोना को लेकर स्वास्थ विभाग के साथ जागरुकता अभियान चला रही रक्षिता बेलफेयर सोसायटी ने गुरुवार को नगर के एमपी नगर सहित विभिन्न वार्डो में कोरोना वायरस के लक्षण व बचाव के उपाय बताते हुए आकांक्षा साहू ने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए स्वाच्छता और सावधानियां ही फिलहाल इसके कारगर उपाय हैं। इन उपायों का इस्तेमाल कर कोरोना वायरस से बचा जा सकता है तथा उसके संक्रमण को रोका जा सकता है। शिवानी राठौर ने बताया कि कोरोना वायरस से जागरुकता ही बचाव का एक प्रमुख साधन है। लिहाजा सभी को जरुरी सावधानी बरतने की आवश्यकता है और इस बात को सभी लोग गंभीरता से लें। जिससे कोरोना वायरस का संक्रमण एक-दूसरे में नहीं फैल सके। पूजा जैन ने लोगो को कोरोना वायरस के फैलने वाले कारणों के बारे में बताया तथा इनसे बचने के उपाय भी बताए गए।

Anil kumar soni Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned