scriptसमय नहीं है, सड़क चौड़ीकरण में बाधक पोल और ट्रांसफार्मर हटवाओ | Remove obstructing pole and transformer in road widening | Patrika News
विदिशा

समय नहीं है, सड़क चौड़ीकरण में बाधक पोल और ट्रांसफार्मर हटवाओ

कलेक्टर ने बिजली अधिकारियों संग किया पीतलमिल क्षेत्र का दौरा

विदिशाMar 04, 2021 / 08:00 pm

govind saxena

समय नहीं है, सड़क चौड़ीकरण में बाधक पोल और ट्रांसफार्मर हटवाओ

समय नहीं है, सड़क चौड़ीकरण में बाधक पोल और ट्रांसफार्मर हटवाओ

विदिशा. मेरे पास समय नहीं है। सड़क चौड़ीकरण में बाधक बन रहे पोल और ट्रांसफार्मर कहीं और शिफ्ट कराओ, जिससे सड़क की जगह का पूरा और सही उपयेाग हो सके। यह सब काम जल्दी कराना है। ये निर्देश कलेक्टर डॉ. पंकज जैन ने पीतलमिल और खरीफाटक क्षेत्र का दौरा कर बिजली कंपनी के अधिकारियों को दिए। इस मौके पर उनके साथ एसडीएम जीएस वर्मा, सीएमओ सुधीर कुमार सिंह, बिजली कंपनी के उपमहाप्रबंधक अवधेश त्रिपाठी और उनकी टीम भी थी।

सुबह करीब 11.30 बजे कलेक्टर डॉ. जैन अपनी टीम के साथ सीधे पीतलमिल क्षेत्र में जा पहुंचे। उन्होंने चौराहे पर लगे ट्रांसफार्मर और बिजली खंबों को शिफ्ट करने के निर्देश दिए। सड़क के बीच रोड डिवाइडर का काम करने को कहा। उन्होंने पोल और ट्रांसफार्मर ऐसी जगह शिफ्ट करने को कहा जहां वे आवागमन में बाधक न हों। सड़क पर ठेले लगाए लोगों को झिड़कते हुए उन्होंने कहा- यहां क्यों लगाए हो, बीच सड़क पर ठेला लगाओ। खरीफाटक क्षेत्र में एक सरिया दुकान के पास ट्रांसफार्मर शिफ्ट करने की बात आई तो दुकानदार ने आपत्ति ली तो कलेक्टर ने कहा कि पहले ही सड़क पर 100 फीट तक सामान रखकर अतिक्रमण किए हो। एसडीएम ने भी दुकानदार को फटकार लगाई। खरीफाटक के पास बन रहे अंडरब्रिज तक का रास्ता सुगम बनाने के लिए भी कलेक्टर ने सीएमओ, एसडीएम और बिजली अधिकारियों को निर्देश दिए।

Home / Vidisha / समय नहीं है, सड़क चौड़ीकरण में बाधक पोल और ट्रांसफार्मर हटवाओ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो