scriptप्रतिभाओं का सम्मान, समाज के विकास पर जोर | Respect for talents, emphasis on development of society | Patrika News

प्रतिभाओं का सम्मान, समाज के विकास पर जोर

locationविदिशाPublished: Oct 14, 2019 11:23:00 am

Submitted by:

Bhupendra malviya

लोधी समाज के कार्यक्रम में 80 प्रतिभाएं सम्मानित

प्रतिभाओं का सम्मान, समाज के विकास पर जोर

प्रतिभाओं का सम्मान, समाज के विकास पर जोर

विदिशा। लोधी क्षत्रिय राजपूत समाज का तृतीय प्रतिभा सम्मान समारोह का अयोजन हुआ। समाज की धर्मशाला में हुए इस आयोजन में 80 प्रतिभाओं का सम्मान किया गया। इस दौरान अतिथियों ने अपने संबोधन में समाज के शैक्षणिक, आर्थिक एवं सामाजिक विकास पर जोर दिया।

उपहार देकर सम्मानित किया
कार्यक्रम में जिले भर से समाजजन शामिल हुए। इस मौके पर दिल्ली से आए आईआरएस अमरपालसिंह, भोपाल से आए ज्वाइंट कमिश्नर जीएसटी लोकेश लिलहारे, लोधी समाज की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष फलितसिंह पटेल आदि अतिथि रहे। अतिथियों ने समाज के मेधावी विद्यार्थियों के अलावा विभिन्न क्षेत्र की प्रतिभाओं को मेडिल, प्रमाण पत्र व विभिन्न उपहार देकर सम्मानित किया।

खुद राह बनाने के लिए प्रेरित किया
इस मौके पर अतिथियों ने समाज के हर कार्यक्रमों में युवाओं को आगे रहने के लिए कहा। इस दौरान समाज के शैक्षणिक, शारीरिक, आर्थिक एवं सामाजिक विकास पर जोर दिया गया। उन्होंने कहा कि यह विकास कुरीतियों व भेदभाव से दूर होना चाहिए। अतिथियों ने समाजजनों को उन्नति के लिए खुद राह बनाने के लिए प्रेरित किया।


बड़ी संख्या में समाजजन मौजूद रहे
इस मौके पर वरिष्ठजन एडवोकेट दातारसिंह लोधी, कल्याणसिह लोधी, दौलतसिंह लोधी, पूरनसिंह लोधी सहित संदीप डोंगरसिंंह, रामसिंह लोधी, सुनील लोधी, सत्येंद्र नरवरिया, महेंद्र लोधी, प्रकाश लोधी आदि बड़ी संख्या में समाजजन मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो