scriptजरूरतमंदों के लिए समरस सेवा समिति ने वितरित किए भोजन के 200 | Samras Seva Samiti distributed 200 of food for the needy. | Patrika News
विदिशा

जरूरतमंदों के लिए समरस सेवा समिति ने वितरित किए भोजन के 200

विभिन्न समाजसेवी गरीबों को प्रतिदिन खिला रहे भोजन

विदिशाApr 07, 2020 / 05:59 pm

Anil kumar soni

 विदिशा। प्रशासन को भोजन पैकेट सौंपते समाजसेवी।

 विदिशा। प्रशासन को भोजन पैकेट सौंपते समाजसेवी।

विदिशा। लॉकडाउन में गरीबों और जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध करवाने के लिए शहर के कई समाजसेवी और समाजसेवी संगठन आगे आ रहे हैं। मंगलवार को विभिन्न संगठनों ने भोजन के पैकेट प्रशासन को सौंपे। जिनके माध्यम से जरूरतमंदों तक वे पैकेट पहुंचे।
समरस सेवा समिति के मोना कुशवाह और उनकी पूरी टीम द्वारा अनुपम मेगा सिटी में दाल-रोटी और पुलाव जरूरत मंदों के लिए बनवाया गया और फिर उनके करीब २०० पैकेट बनाकर प्रशासन के माध्यम से गरीबों और जरूरतमंदों तक पहुंचाए गए। इसी प्रकार मेडिकल एमआर यूनियन के सदस्यों ने रैन बसेरा, अग्रवाल धर्मशाला में रूके नागरिकों और रेलवे स्टेशन मार्ग पर सड़कों पर बैठे जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट वितरित किए। इसी प्रकार कायस्थ समाज सहित अन्य संगठनों के लोगों ने भी भोजन पैकेट प्रशासन को सौंपे।
मालूम हो कि जरूरतमंदों की भूख मिटाने प्रतिदिन कई समाजसेवी जुटे हुए हैं। कोई भोजन पैकेट वितरित कर रहा है, तो कोई बिस्किट या सूखा राशन गरीबों को वितरित कर रहा है। इसी प्रकार चाय सहित मास्क और सैनिटाइजर तथा साबुन भी लोगों को उपलब्ध करवाई जा रही है।

Home / Vidisha / जरूरतमंदों के लिए समरस सेवा समिति ने वितरित किए भोजन के 200

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो