scriptएसबीआई शाखा प्रबंधक ने ग्रामीणों को निशुल्क वितरित किए मास्क | SBI branch manager distributed masks free to villagers | Patrika News

एसबीआई शाखा प्रबंधक ने ग्रामीणों को निशुल्क वितरित किए मास्क

locationविदिशाPublished: Apr 02, 2020 07:12:12 pm

Submitted by:

Anil kumar soni

वर्धा। कोरोना वायरस से बचाव के लिए ग्राम वर्धा में भारतीय स्टेट बैंक के प्रबंधक अनुपम कुमार सिंह ने बुधवार को ग्रामीणों को निशुल्क मास्क वितरित किए और उन्हें कोरोना वायरस से बचाव संबंधी जानकारी दी।

 वर्धा। मास्क वितरित करते बैंक मैंनेजर।

वर्धा। मास्क वितरित करते बैंक मैंनेजर।

इस दौरान उन्होंने १०० से अधिक मास्क ग्रामीणों को दिए। उन्होंने बताया कि बैंक आने वाले प्रत्येक ग्राहक के हाथों को सैनीटाइज किया जाता है, उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए ब्रांच के बाहर पर्याप्त दूरी पर खड़े होने के लिए चूने के गोले बनवाए गए हैं। वहीं बैंक के भीतर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाया जा रहा है।
वहीं बैंक के भीतर और एटीएम को नियमित रूप से कुछ अंतराल पर सैनिटाइज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बैंक स्टॉफ द्वारा व्यक्तिगत रूप से १२ हजार रुपए की राशि प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में दान की गई है।
मंडीबामोरा में रंगोली से लक्ष्मण रेखा पार नहीं करने की अपील
मंडीबामोरा। सातवीं लाइन में सड़क पर रंगोली बनाकर कोरोना वायरस से बचने और लक्ष्मण रेखा पार नहीं करने की अपील की गई।
यह रंगोली सीहोरा सेक्टर की सुपरवाइजर बिम्मी शर्मा ने अपने घर के बाहर बनाई है, जो दिनभर राहगीरों और आसपास के लोगों के लिए आकर्षक का केंद्र रही। शर्मा ने बताया कि उन्होंने इस रंगोली के माध्यम से लोगों से अपील की है कि इस वैश्विक महामारी कोविड 19 से बचाव के लिए जरूरी है कि सभी अपने-अपने घरों के भीतर ही रहें और बाहर से आने वालों की सूचना प्रशासन को दें, ताकि संक्रमित व्यक्ति की समय पर जांच और उपचार हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो