scriptSee photos of Shemale Mahasammelan | सोने से लदे किन्नरों को देख हैरान रह गए लोग- देखिये....किन्नर महासम्मेलन की तस्वीरें | Patrika News

सोने से लदे किन्नरों को देख हैरान रह गए लोग- देखिये....किन्नर महासम्मेलन की तस्वीरें

सोने से लदे किन्नरों की मुख्य मार्गों पर धूम मच गई। पांच बग्गियों में सवार किन्नर नायकों में से सबसे ज्यादा नजर भोपाल के सुरैया नायक पर थी, जिनके सिर पर सोने का भव्य मुकुट, हाथों, गले में भारी जेवर सजे थे।

विदिशा

Updated: December 24, 2021 04:11:20 pm

विदिशा. मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में किन्नरों के सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें देशभर से काफी संख्या में किन्नर शामिल हुए, इस सम्मेलन के तहत निकली भव्य शोभायात्रा में सोने से लदे किन्नर आकर्षक वेषभूषा में नजर आए तो लोग देखकर दंग रह गए।

सोने से लदे किन्नरों को देख हैरान रह गए लोग- देखिये....किन्नर महासम्मेलन की तस्वीरें
सोने से लदे किन्नरों को देख हैरान रह गए लोग- देखिये....किन्नर महासम्मेलन की तस्वीरें
सोने से लदे किन्नरों को देख हैरान रह गए लोग- देखिये....किन्नर महासम्मेलन की तस्वीरेंदेशभर से आए किन्नरों की कलश यात्रा जब मुख्य मार्ग से निकलने लगी, तो सोने के गहनों से लदे किन्नरों को देखकर लोग दंग रह गए, शहर के जिस मार्ग से यह यात्रा निकली फूलों की बारिश से उनका भव्य स्वागत किया गया, इस अवसर पर आकर्षक रूप से सजे हुए किन्नरों ने नाचते गाते धूम मचाते हुए इस आयोजन का लुत्फ लिया, उन्हें देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी, जिसके कारण शहर के मुख्य मार्गों पर भी जाम लग गया था।
सोने से लदे किन्नरों को देख हैरान रह गए लोग- देखिये....किन्नर महासम्मेलन की तस्वीरेंमंगलामुखी किन्नर समाज की गुरुवार को जब कलश यात्रा निकली तो सोने से लदे किन्नरों की मुख्य मार्गों पर धूम मच गई। पांच बग्गियों में सवार किन्नर नायकों में से सबसे ज्यादा नजर भोपाल के सुरैया नायक पर थी, जिनके सिर पर सोने का भव्य मुकुट, हाथों, गले में भारी जेवर सजे थे। इसके साथ ही अपने फैशन और अंदाज से सड़कों-चौराहों पर नृत्य करते किन्नरों को देखने ऐसा हुजूम उमड़ा की रास्ते जाम हो गए।
सोने से लदे किन्नरों को देख हैरान रह गए लोग- देखिये....किन्नर महासम्मेलन की तस्वीरेंपुष्पवर्षा कर किया किन्नरों का स्वागत
जगह-जगह पुष्पवर्षा कर देश भर के किन्नरों की इस शोभायात्रा का स्वागत किया गया। माधवगंज से कलश यात्रा निकली और वहां भोलेनाथ का पूजन हुआ, इसके बाद शहर के मुख्य मार्र्गों से नाचते-गाते किन्नरों ने किड़ी वाले बाबा की दरगाह पर चादर चढ़ाई। हर किन्नर के मुंह से यही निकल रहा था कि हम सबकी खुशियों की दुआओं के लिए यहां आए हैं और दुआएं ही बांट रहे हैं।
सोने से लदे किन्नरों को देख हैरान रह गए लोग- देखिये....किन्नर महासम्मेलन की तस्वीरेंमुख्य समारोह में उमड़े किन्नर
विनायक वैंक्यूट हॉल में चल रहे किन्नर सम्मेलन के तहत गुरुवार को मुख्य समारोह था। सभी किन्नर अपने-अपने अनूठे अंदाज और फैशन से सजे-धजे नाचते-गाते चल पड़े थे कागदीपुरा से नीमताल और पुराने अस्पताल होते हुए माधवगंज की ओर।
सोने से लदे किन्नरों को देख हैरान रह गए लोग- देखिये....किन्नर महासम्मेलन की तस्वीरें13.jpg12.jpgपांच बग्गियों में किन्नर नायक सवार थे, जबकि अधिकांश अपनी मस्ती में नाचते-गाते चल रहे थे। सबसे पीछे लग्जरी कारों में भी कई बाहर के किन्नर साथ थे।

सोने से लदे किन्नरों को देख हैरान रह गए लोग- देखिये....किन्नर महासम्मेलन की तस्वीरेंसुरैया बनीं आकर्षण का केंद्र
भोपाल की किन्नर नायक सुरैया अपने अंदाज से सबके आकर्षण का केंद्र बनीं। उनके सिर पर सोने का भव्य मुकुट देख लोगों की आंखें फटी रह गईं।
सोने से लदे किन्नरों को देख हैरान रह गए लोग- देखिये....किन्नर महासम्मेलन की तस्वीरेंहाथों में भारी कड़े, हर अंगुली में अंगूठी और गले में कई सारे भारी हार देखते ही बनते थे। उनके साथ बग्गी में भोपाल की ही बेबी रानी और देवी रानी किन्नर भी मौजूद थे।
सोने से लदे किन्नरों को देख हैरान रह गए लोग- देखिये....किन्नर महासम्मेलन की तस्वीरेंशोभायात्रा में संत के वेष में शामिल किन्नर को देख सबको आश्चर्य हुआ। इस पर उन्होंने बताया कि वे जबलपुर से आईं अंतरराष्ट्रीय संत सुरक्षा बर्बरीक सेना की अखाड़ा परिषद अध्यक्ष किन्नर महामंडलेश्वर संतोषी माता हैं। उन्होंने अपने विजिटिंग कार्ड भी लोगों को दिए।
सोने से लदे किन्नरों को देख हैरान रह गए लोग- देखिये....किन्नर महासम्मेलन की तस्वीरेंसोने से लदे किन्नरों को देख हैरान रह गए लोग- देखिये....किन्नर महासम्मेलन की तस्वीरेंदिल्ली की सिमरन बोलीं- सबकी खुशी का सम्मेलन
दिल्ली से आईं किन्नर सिमरन ने बताया कि उनके साथ पांच किन्नर दिल्ली से आए हैं। वे बोलीं कि हम सम्मेलन और इस शोभायात्रा के जरिए लोगों को और उनके बच्चों को दुआएं बांटते हैं। यह खुशी बांटने का सम्मेलन है।
सोने से लदे किन्नरों को देख हैरान रह गए लोग- देखिये....किन्नर महासम्मेलन की तस्वीरें

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाArmy Day 2022: आज से नई लड़ाकू वर्दी में दिखेंगे हमारे जवान, सेना दिवस पर थलसेना प्रमुख लेंगे परेड की सलामीCDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर हादसे की वजह आई सामने, वायुसेना ने दी जानकारीकोविड पॉजिटिव गर्भवती महिला के पेट में कोरोना से अधिक सुरक्षित है शिशु, जानिए कैसे महामारी के दौर में सुरक्षित रखें मां और बच्चे को
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.