ओपन लॉन टेनिस के सेमीफायनल में पहुंचे शांतनु और जलज

आज पुरुष युगल और एकल सेमीफायनल मुकाबले होंगे

By: govind saxena

Updated: 24 Feb 2021, 09:21 PM IST

विदिशा. स्प्रिंगफील्ड स्कूल में हो रहे पहले ओपन लॉन टेनिस टूर्नामेंट में बुधवार का दिन एकल और युगल क्वार्टर फायनल मुकाबलों का रहा। गुरूवार को सेमीफायनल मुकाबले होंगे। 16 वर्ष बालक के सेमीफायनल मुकाबले भी हुए जिनमें भोपाल के रूमान पाशा और रूहान पाशा ने अपने-अपने मैच जीतकर फायनल में प्रवेश किया।


संस्था के डायरेक्टर करण राणा ने बताया कि बुधवार को पुरुष युगल क्वार्टर फायनल और 16 वर्ष बालक एकल के सेमीफायनल मुकाबले हुए। इनमें पहला मैच भोपाल के रूहान पाशा और विदिशा के आयुष साहू के बीच हुआ, जिसमें रूहान ने आयुष को 6-2, 7-6(8-6 टाई ब्रेकर) से हराया। दूसरे सेमीफायनल में पुष्पेंद्र जाट और रूमान पाशा के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें रूमान ने पुष्पेंद्र को 6-2, 6-2 से हराकर फायनल में प्रवेश किया।


सुबह की पारी में पुरुष युगल मुकाबले हुए, जिसमें पहला मुकाबला योगेंद्र राणा -राजीव अरोरा और सिद्धार्थ-तपेश यादव की जोडिय़ों के बीच हुआ। इसमें तपेश और सिद्धार्थ की जोड़ी ने योगेंद्र और राजीव की जोड़ी को 6-1,6-0 से हराया। दूसरा मैच शांतनु खत्री-नितिन ठकराल और भोपाल के रूहान-रूमान पाशा के बीच हुुआ। इसमें शांतनु और नितिन की जोड़ी ने रूहान-रूमान की जोड़ी को 6-3, 6-4 से हराकर सेमीफायनल में प्रवेश किया।


पुरूष युगल प्री क्वार्टर फायनल के मैच में शांतनु और नितिन व्यास की जोड़ी ने करण राणा और पुष्पेंद्र जाट की जोड़ी को 6-1, 6-0 से हराकर क्वार्टर फायनल में अपना स्थान बनाया। इसी के दूसरे मुकाबले में बसंत और सिद्धार्थ की जोड़ी ने चंद्रांश और नमन की जोड़ी को 6-3, 7-6(10-8 टाई ब्रेकर)से हराया। क्वार्टर फायनल मुकाबला शांतनु खत्री-जलज अरोरा तथा चंद्रांश और आयुष के बीच खेला गया, जिसमें शांतनु और जलज ने अपने प्रतिद्वंदियों को 6-2, 6-2 से हराकर सेमीफायनल में प्रवेश किया। टूर्नामेंट में गुरूवार को पुरूष युगल और एकल के सेमीफायनल मुकाबले होंगे।

govind saxena Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned