scriptशिवराज सरकार ने दुकानों के किराए में चार गुना वृद्धि का आदेश दिया था : भार्गव | Shivraj goverment had ordered four times the increase in the rent for | Patrika News
विदिशा

शिवराज सरकार ने दुकानों के किराए में चार गुना वृद्धि का आदेश दिया था : भार्गव

दुकानों का किराया बढ़ाने के आदेश को लेकर विधायक शशांक भार्गव ने नपाध्यक्ष मुकेश टंडन को आड़े हाथों लिया है।

विदिशाJun 17, 2019 / 10:44 am

Bhupendra malviya

news

शिवराज सरकार ने दुकानों के किराए में चार गुना वृद्धि का आदेश दिया था- भार्गव

विदिशा। दुकानों का किराया बढ़ाने के आदेश को लेकर विधायक शशांक भार्गव ने नपाध्यक्ष मुकेश टंडन को आड़े हाथों लिया है। भार्गव का कहना है कि नपा क्षेत्र की दुकानों का किराया चार गुना बढ़ाने के आदेश कमलनाथ सरकार के नहीं बल्कि शिवराज सरकार के थे। भार्गव ने बताया कि शिवराज सरकार ने इस संबंध में मप्र राजपत्र में 24 फरवरी 2016 को आदेश जारी किए। इस आधार पर नपा ने साधारण सम्मेलन में प्रस्ताव पास कराया।


कमलनाथ सरकार का बता रहे हैं
भार्गव ने कहा कि इस किराया वृद्धि को लेकर हमारी नाराजी पहले से है और अब नपाध्यक्ष पूर्व सरकार का बचाव करने के लिए इस किराया वृद्धि का आदेश कमलनाथ सरकार का बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि नपाध्यक्ष द्वारा दुकानों का किराया वृद्धि के प्रस्ताव को लागू कर जनता को जबरिया परेशान किया जा रहा। इसका जनता व व्यापारियों के सहयोग से विरोध किया जाएगा।

ये आरोप भी लगाए

भार्गव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जनता द्वारा टंडन को नकार देने के कारण बदले की भावना से यह प्रस्ताव लागू किया गया। उन्होंने नपा में भाई भतीजावाद चलने, अपने लोगों को अनावश्यक रूप से नपा में भर्ती कराने के आरोप भी लगाए हैं।

Home / Vidisha / शिवराज सरकार ने दुकानों के किराए में चार गुना वृद्धि का आदेश दिया था : भार्गव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो