सिंगापुर की क्रिकेट टीम आज विदिशा में

कनारा क्रिकेट टूर्नामेंट में आज सिंगापुर और मेजबान विदिशा के बीच मुकाबला

विदिशा. सिंगापुर क्रिकेेट एसोसिएशन द्वारा भेजी गई सिंगापुर की किक्रेट टीम बुधवार की शाम विदिशा पहुंच गई। यह टीम विदिशा कनारा क्रिकेट क्लब के गोल्डन जुबली टूर्नामेंट में हिस्सा लेगी। गुरूवार को कनारा क्रिकेट ग्राउंड पर सिंगापुर और मेजबान कनारा क्लब विदिशा के बीच खेला जाएगा। सुबह 10.30 बजे से शुरू होने वाला यह मैच 40 ओवर का होगा। क्लब के सचिव संदीप डोंगर सिंह ने बताया कि टूर्नामेंट में सिंगापुर की टीम 6179 किमी की यात्रा कर विदिशा आई है। इसके खिलाड़ी शाम को विदिशा पहुंचे। कनारा क्रिकेट मैदान पर सिंगापुर के खिलाडिय़ों का नगर के लोगों और कनारा क्लब के पदाधिकारियों ने स्वागत किया। गौरतलब है कि कनारा के इस गोल्डन जुबली टूर्नामेंट में 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिसमें सिंगापुर की टीम भी शामिल है। दो समूहों में हो रहे क्रिकेट मुकाबले में पहले सेमीफाइनल का मुकाबला हो चुका है और शिवपुरी फाइनल में पहुंच चुकी है। अब ग्रुप दो के मुकाबले चल रहे हैं, जिसमें 16 जनवरी को सिंगापुर और विदिशा कनारा क्लब के बीच मैच होगा। ग्रुप 2 के मुकाबले में दूसरा सेमीफाइनल होगा, जिसके विजेता का मुकाबला फाइनल में पहुंच चुकी शिवपुरी की टीम से होगा।

सिंगापुर क्रिकेट एसोसिएशन ने भेजा कनारा को पत्र
कनारा टूर्नामेंट में सिंगापुर की टीम के साथ ही सिंगापुर क्रिकेट एसोसिएशन का एक पत्र भी कनारा क्लब को मिला है। इसमें एसोसिएशन के अध्यक्ष मेहमूद गजनवी ने कनारा क्लब को गोल्डन जुबली की बधाई देते हुए कहा है कि हमें इस बात की खुशी है कि सिंगापुर क्रिकेट टीम विदिशा के कनारा टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है। वहां सिंगापुर की टीम को विभिन्न टीमों और खिलाडिय़ों से सीखने का मौका मिलेगा।

govind saxena Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned