slaughterhouse : नपा के द्वारा बनाए जा रहे स्लाटर हाउस का ​विरोध

slaughterhouse : नपा के द्वारा बनाए जा रहे स्लाटर हाउस का ​विरोध

Bhupendra Malviya | Updated: 28 Jun 2019, 11:46:07 AM (IST) Vidisha, Vidisha, Madhya Pradesh, India

गुठान क्षेत्र में मीट मार्केट व स्लाटर हाउस बनाने के नपा द्वारा किए जा रहे प्रयासों का विरोध शुरू हो गया है।

विदिशा। गुठान क्षेत्र में मीट मार्केट व स्लाटर हाउस Slaughterhouse बनाने के नपा द्वारा किए जा रहे प्रयासों का विरोध शुरू हो गया है। इस संबंध में पुजारी संत महंत मठ मंदिर संरक्षण परिषद ने कलेक्टे्रट पहुंचकर स्लाटर हाउस बनाए जाने को लेकर slaughterhouse protest नारेबाजी की और गुठान क्षेत्र में मीट मार्केट न बनाए जाने की मांग करते हुए जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान अन्य धार्मिक व हिन्दू संगठन के पदाधिकारी भी शामिल रहे।

बांध रामघाट जाने का मार्ग है
इन पदाधिकारियों का कहना है कि जिस स्थान पर मीट मार्केट व स्लाटर हाउस बनाए जाने का प्लान है उस स्थान से बेतवा कालिदास बांध रामघाट जाने का मार्ग है। इसी रास्ते से अक्षय नवमी पर करीब 250 मंदिरों की झंडा यात्रा निकाली जाती है। इसमें सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु शामिल होते हैं।

MUST READ :गजब है एमपी पुलिसः 6 साल के मासूम पर दो धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज


रहवासियों की मांग है कि मीट मार्केट व स्लाटर हाउस शहर व धार्मिक क्षेत्र से दूर स्थापित किया जाए। अगर गुठान क्षेत्र में यह कार्य हुआ तो नागरिक आंदोलन के लिए मजबूर होंगे और इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस दौरान पदाधिकारियों ने नारेबाजी की एवं जिला प्रशासन के नाम ज्ञापन सौंपा। इस दौरान पं. जितेंद्र शास्त्री, अतुल तिवारी, अरुण अवस्थी, सत्यप्रकाश पाल, रामशर्मा आदि मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned