scriptसॉरी मम्मी-पापा..मैं अपनी और आपकी इज्जत बचाने के लिए जान दे रही हूं | sorry mummy papa sudeep bothers me lot so i am suicide | Patrika News

सॉरी मम्मी-पापा..मैं अपनी और आपकी इज्जत बचाने के लिए जान दे रही हूं

locationविदिशाPublished: May 26, 2023 03:45:53 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

युवक की छेड़छाड़ से तंग आकर 18 साल की युवती ने की खुदकुशी…सुसाइड नोट छोड़ा…

vidisha.jpg

विदिशा. सॉरी मम्मी-पापा..मेरी कोई गलती नहीं है, मैं अपनी और अपने परिवार वालों की इज्जत बचाने के लिए आत्महत्या कर रही है। ये वो आखिरी अल्फाज हैं जो एक 18 साल की युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी करने से पहले अपने सुसाइड नोट में लिखे हैं। मामला विदिशा के नटेरन थाना इलाके के दुपारिया गांव का है। युवती की आत्महत्या की वजह उसे गांव के ही एक लड़के के द्वारा लंबे समय से परेशान करना बताया जा रहा है।

सॉरी मम्मी-पापा..मेरी कोई गलती नहीं है
जानकारी के मुताबिक दुपारिया गांव की रहने वाली 18 साल की युवती ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवती को परिजन गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां इलाज के दौरान कुछ देर में युवती की मौत हो गई। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें युवती ने गांव के ही रहने वाले सुदीप धाकड़ नाम के युवक पर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाते हुए उसे ही अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। जो सुसाइड नोट पुलिस को मिला है उसमें युवती ने लिखा है- सॉरी मम्मी-पापा मेरी कोई गलती नहीं है। मैं अपनी और अपने परिवारवालों की इज्जत बचाने की खातिर अपनी जान दे रही हूं। गांव का सुदीप धाकड़ मुझे कई दिनों से परेशान कर रहा है उसे सख्त से सख्त सजा दी जाए और मेरे परिवार वालों को परेशान न किया जाए।

 

यह भी पढ़ें

पत्नी की मार्मिक अपील, ‘साहब मुझे मां बनना है पति को पैरोल दे दीजिए’



परिजन के पुलिस पर गंभीर आरोप
युवती की मौत के बाद उसके परिजन ने आरोपी सुदीप के साथ ही पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजन का कहना है कि सुदीप कई दिनों से बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। 14 मई को जब बेटी मंदिर गई थी तब भी सुदीप ने बुरी नीयत से उसका हाथ पकड़ा था। हमने घर पर जाकर उसे समझाया तो दूसरे दिन उसने अपने भाइयों के साथ मिलकर हमारे बच्चों से मारपीट की। जिसकी शिकायत नटेरन थाने में दर्ज कराई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। उलटा आरोपियों ने पुलिस से मिलीभगत कर पीड़ित परिवार के सदस्यों पर ही क्रॉस एफआईआर दर्ज करा दी। ये भी आरोप है कि थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी राकेश शर्मा ने युवती से बड़ी अभद्रता से बातचीत की थी जिसके कारण भी युवती दुखी थी।

देखें वीडियो- तेंदुए को छेड़ना पड़ा भारी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8l3zrh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो