सड़कों पर खुलेआम लिखा जा रहा है लाखों का सट्टा

सड़कों पर खुलेआम लिखा जा रहा है लाखों का सट्टा
vidisha

veerendra singh | Updated: 22 Dec 2016, 11:31:00 PM (IST) Vidisha, Madhya Pradesh, India

पुलिस के द्वारा जो कार्रवाई की गई वह केवल खिलाडिय़ों पर ही की गई


गंजबासौदा.
सारे शहर पर सटोरियों और जुआरियों ने अपना अड्डा जमा रखा है। खुलेआम सड़कों पर लाखों रूपए का सट्टा लिखा जा रहा है।

इन सट्टे के कारोबारियों पर पुलिस भी नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है। हाल ही में एसपी धर्मेन्द्र चौधरी ने सेट पर थाना प्रभारियों व एसडीओपी को जुए व सट्टे पर अभियान चलाने के निर्देश दिए थे और शहर में अभियान भी चलाया जा रहा है। अभियान की शुरुआत में ही पुलिस का यह अभियान नाकाम साबित होते नजर आ रहा है। आधा दर्जन से ज्यादा इलाके में खुलेआम सड़कों पर सटोरिए सट्टा लिख रहे हैं। सबसे खास बात है कि अभियान के दौरान पुलिस द्वारा जो कार्रवाई की जा रही है वह केवल छोटे ही सटोरियों पर की जा रही है। बड़े-बड़े नामची सटोरियों पर पुलिस हाथ डालने में नाकाम साबित हो रही है। पुलिस द्वारा हाल ही में दो सटोरियों पर कार्रवाई की गई है।

पुलिस के द्वारा जो कार्रवाई की गई वह केवल खिलाडिय़ों पर ही की गई है खिलाने वालों पर नहीं जिसके चलते पुलिस सिर्फ 50 और 60 रूपए तक का ही सट्टा इस अभियान में पकड़ सकी है। देहात थाना क्षेत्र में आधे दर्जन से जयादा इलाकों में खुलेआम रोड पर सट्टा लिखा जा रहा है। बूढापुरा, राजेन्द्र नगर, गांधी चौक और सिरोंज चौराहे पर तो लगभग 5 से 7 जगह बड़े स्तर पर सट्टे के कारोबारी खुलेआम सट्टा लिख रहे हैं। वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र में स्टेशन के पास लाईन लगकर सट्टा लिखा रहा है। जिस पर कार्रवाई करने से पुलिस अधिकारी डर रहे हंै। सूत्रों की माने तो सटोरियों द्वारा एक लंबी रकम पुलिस को मंथली के रूम में हर माह दी जा रही है। जिससे वह कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं इस मामले में एसडीओपी आरआर वंसल का कहना है कि मेरे द्वारा दोनों ही थाना प्रभारियों को सटोरियों के विरूद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं। सट्टा नहीं चलने दूंगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned