scriptएक अक्टूबर से मेडिकल कॉलेज का अस्पताल शुरू करें-कियावत | Start medical college hospital from October - Kiyavat | Patrika News

एक अक्टूबर से मेडिकल कॉलेज का अस्पताल शुरू करें-कियावत

locationविदिशाPublished: Sep 15, 2020 10:52:20 pm

Submitted by:

govind saxena

बैठक को संबोधित करते कमिश्नर कवीन्द्र कियावत

एक अक्टूबर से मेडिकल कॉलेज का अस्पताल शुरू करें-कियावत

एक अक्टूबर से मेडिकल कॉलेज का अस्पताल शुरू करें-कियावत

विदिशा. संभागायुक्त कवीन्द्र कियावत ने एक अक्टूबर से मेडिकल कॉलेज का अस्पताल भी शुरू करने को कहा है। इसके लिए सारी व्यवस्थाएं जुटाने के निर्देश उन्होंने दिए। मंगलवार की रात कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक में कियावत ने कहा कि बढ़ते संक्रमण और अन्य रोगों के कारण जिला अस्पताल पर बहुत दबाव है। ऐसे में जरूरी है कि किसी भी तरह जल्दी लेकिन पूरी तरह सुविधाओं के साथ शासकीय अटल बिहारी वाजपेई चिकित्सा महाविद्यालय का अस्पताल शुरू किया जाए। इसके लिए जो आवश्यक है उसकी पूर्ति तत्काल कराएं। उन्होंने इसके लिए कलेक्टर डॉ पंकज जैन के साथ ही कॉलेज के डीन डॉ सुनील नंदीश्वर को भी निर्देशित किया। बैठक में एसपी विनायक वर्मा, सीएमएचओ डॉ केएस अहरवार, सिविल सर्जन डॉ संजय खरे सहित अनेक अधिकारी मौजूद थे।
गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के बढऩे से जिले में रोजाना 25-30 मरीज बढ़ रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न मरीजों के मरीजों के बढऩे से भी जिला अस्पताल पर दबाव बढ़ता जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो