दस साल से काम कर रहे ड्राइवर ने अपने साथियों के साथ बनाई थी लूट की कहानी

तीन युवकों व एक महिला से लूट के 70 हजार रूपए बरामद

By: govind saxena

Published: 07 Jul 2020, 10:10 PM IST

कुरवाई/ मंडीबामोरा. बस स्टैंड निवासी किराना व्यवसायी की गाड़ी से चाकू की नोंक पर लूट की कहानी उसके यहां 10 वर्ष से काम कर रहे ड्राइवर व क्लीनर ने तीन अन्य आरोपियों के साथ मिलकर गढ़ी थी। जिसका खुलासा पुलिस ने मंगलवार शाम कर दिया।


किराना व्यवसायी मनीष जैन ने बताया कि शनिवार को उनके मालवाहक से ड्राइवर प्रताप अहिरवार व क्लीनर नरेन्द्र अहिरवार मल्हारगढ़ में लगभग सवा लाख रूपए का किराना सामान बेचकर वापस मंडीबामोरा आ रहे थे। रात करीब 9 बजे फोन आया कि उनके साथ भौंरासा माता मंदिर के पास चाकू की नोंक पर लूट हो गई। जैन ने इसकी सूचना कुरवाई पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर करीब 70 हजार रूपए लूट का मामला दर्ज कर लिया। कुरवाई एसडीओपी प्रशांतसिंह सुमन, टीआई बिजेन्द्र मर्सकोले के निर्देशन में पुलिस मंडीबामोरा से करीब 6 लोगों को पूछताछ के लिए ले गई। ड्राइवर व क्लीनर से सख्ती से पूछताछ हुई तो उक्त मामले में ड्राइवर व क्लीनर ने शुभम सेन, भूरा उर्फ मनोज चिढार व छोटू उर्फ चंद्रभान दांगी के साथ लूट की बात कबूल की। आरोपियों द्वारा छिपाए गए स्थानों से 60 हजार रूपए तो वहीं साजिश में शामिल भूरा की मां प्रेमबाई से लूट के 10 हजार रूपए पुलिस ने बरामद कर लिए है। आरोपियों की गिरफ्तारी में एसडीओपी और टीआई समेत महेन्द्र,ख्आनंदसिंह, पूनम तोमर, रघुपति सिंह यादव, गौरव शर्मा, शिवप्रसाद, शिशुपाल, जितेन्द्र, नम्रता, सुनील आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। जबकि फरियादी मनीष जैन का कहना है कि अभी उसके 55 हजार रूपए का पता नहीं चल पाया है।

वर्जन...
थाने में 70 हजार रूपए की लूट का मामला दर्ज किया गया था। आरोपियों से और रूपयों के बारे में सख्ती से पूछताछ की जाएगी। जांच में सवा लाख की लूट पाई जाती है तो बाकी के रूपए भी बरामद किए जाएंगे।
-के एल बंजारे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विदिशा

govind saxena Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned