शराब ठेका हटाने एवं सडक़ निर्माण के लिए विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन

हैदरगढ़ हायर सेकेंडरी स्कूल के छात्र-छात्राओं एवं ग्रामीणों ने बुधवार को धरना प्रदर्शन कर स्कूल के रास्ते में पडऩे वाली शराब दुकान को हटाने और सडक़ निर्माण कराए जाने का ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा

By: govind saxena

Published: 22 Sep 2021, 10:40 PM IST

हैदरगढ़. हैदरगढ़ हायर सेकेंडरी स्कूल के छात्र-छात्राओं एवं ग्रामीणों ने बुधवार को धरना प्रदर्शन कर स्कूल के रास्ते में पडऩे वाली शराब दुकान को हटाने और सडक़ निर्माण कराए जाने का ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा।


विद्यार्थियों ने तहसीलदार सिद्धांत सिंगला तथा नायब तहसीलदार सृष्टि श्रीवास्तव को ज्ञापन देते हुए कहा है कि कई वर्षों से स्कूल को जाने वाली सडक़ काफी खराब है जिससे हमें कीचड़ में से निकलकर स्कूल जाना पड़ता है। कई बार स्थानीय कर्मचारी एवं सचिव से इसकी शिकायत कर चुके हैं परंतु अभी तक शिकायत का निराकरण नहीं किया गया है। विद्यार्थियों का कहना है कि रास्ते में पढऩे वाली शराब की दुकान होने से स्कूल जाने वाली छात्राओं को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। छात्राओं का कहना है कि जब हम स्कूल जाते हैं तो कई लोग हमें रास्ते में शराब पीते मिलते हैं और हम पर छींटाकसी करते हें। शराबी रास्ते में लहराते हुए मिलते हैं और छात्राओं से अभद्रता भी करते हैं। उन्होंने मांग की है कि रास्ते में से शराब की दुकान को हटाकर और कहीं शिफ्ट की जाए। मौके पर तहसीलदार ने विद्यार्थियों को आश्वासन दिया है कि जल्दी सडक़ का निर्माण किया जाएगा एवं कलारी को भी अन्य जगह स्थानांतरित किया जाएगा। इस मौके पर विद्यार्थियों के साथ ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

govind saxena Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned