scriptकिसान पर तहसीलदार की दबंगई, मोबाइल फैंककर मारा, अपशब्द भी कहे, वीडियो Viral | Tehsildar bully on farmer hit throw mobile abusive words video viral | Patrika News

किसान पर तहसीलदार की दबंगई, मोबाइल फैंककर मारा, अपशब्द भी कहे, वीडियो Viral

locationविदिशाPublished: Sep 08, 2021 08:19:09 pm

Submitted by:

Faiz

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के एक तहसीलदार की एक किसान पर दबंगई तस्वीरें सामने आई हैं।

News

किसान पर तहसीलदार की दबंगई, मोबाइल फैंककर मारा, अपशब्द भी कहे, वीडियो Viral

विदिशा. देशभर में चल रहे किसान आंदोलन के बीच एक तरफ जहां मोदी सरकार किसानों के लिए खजाना खोल रही है। तो वहीं, दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के अधिकारियों द्वारा किसानों पर ज्यादती की खबर सामने आई है। मामला ये है कि, मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के एक तहसीलदार की एक किसान पर दबंगई तस्वीरें सामने आई हैं। मामले का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। तहसीलदार के रवैय्ये से लोगों में खासा नाराजगी है।


वायरल वीडियो से संबंधित जानकारी के अनुसार, विदिशा की तहसील ग्यारसपुर के तहसीलदार ने एक किसान के साथ इस तरह की दबंगई की कि, पहले तो उससे अपशब्द कहे, फिर उसे थप्पड़ भी जड़ दिया। इसपर भी तहसीलदार को सबर नहीं आया, तो उन्होंने किसान को गाली तक दे डाली। बता दें कि, किसान सूखे से राहत के मुआवजे के संबंध में पिछले कई दिनों से तहसील के चक्कर काट रहा था वहीं, तहसीलदार सुनील शर्मा को किसान का दफ्तर आना इस कदर नागवार गुजरा कि, उन्होंने पहले तो किसान से कहा कि, हमें फांसी पर लटका दो। इसपर भी तहसीलदार को सब्र नहीं आया, तो उन्होंने किसान का मोबाइल लेकर उसी की नाक पर दे मारा।

 

पढ़ें ये खास खबर- मरने पर गाजे-बाजे से न‍िकाली सांड की अंतिम यात्रा


‘तहसीलदार के खिलाफ होनी चाहिए प्रशासनिक कार्रवाई’

जिसके बाद तहसीलदार सुनील शर्मा ने ना सिर्फ किसान को प्रशासनिक दबंगई दिखाई बल्कि किसान के नाक में तहसीलदार ने मोबाइल दे मारा। इतना ही नहीं तहसीलदार ने किसान से कई अपशब्द भी कहे। वही तहसीलदार ने किसान को धमकाते हुए कहा कि ऐसा चांटा मारूंगा कि गेट के बाहर हो जाएगा। फिलहाल, सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, लोगों की मांग है कि, ऐसे तहसीलदार के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई होनी चाहिये।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8416d1
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो