तहसीलदार ने निजी खर्च से बुलवाए ३ हजार मास्क

नागरिकों को कराए मास्क वितरित

लटेरी। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते अब मेडिकल स्टोर पर मास्क मिलना बंद हो गए थे। जिसकी जानकारी लगने पर तहसीलदार सरोज परिहार एवं नायब तहसीलदार दिलीप झडिय़ा ने निजी खर्चे पर ३ हजार मास्क बुलवाए और ग्रामीणों में वितरित करवाए। निशुल्क मास्क मिलने पर ग्रामीण खुश नजर आए।

तहसीलदार सरोज परिहार एवं दिलीप झडय़िा ने ग्रामीणों को बताया कि घर के बाहर जरूरत पडऩे पर काम से कहीं भी जाएं तो मास्क का उपयोग करें। हाथों को बार-बार साबुन से धोएं। गांव में कोई भी बाहरी व्यक्ति आए तो इसकी सूचना तुरंत सचिव एवं रोजगार सहायक को दें। जिससे कि प्रशासन उसकी स्कैनिंग करा कर उसके स्वास्थ्य के विषय में जान सके।

बामौरीशाला में साप्ताहिक बाजर रहा बंद, करीब 30 गांव के लोग सब्जी-फल के लिए हुए परेशान
बामौरीशाला। गांव में गुरुवार को लगने वाला साप्ताहिक हाट बाजार कोरोना वायरस के चलते नहीं लगा और हाटबाजार की जगह पर दिनभर सन्नाटा पसरा रहा। जिसके चलते बामौरीशाला सहित आसपास के करीब ३० गांव के लोगों तक फल-सब्जी नहीं पहुंच सके और वे परेशान नजर आए।

आनंदपुर में एक मीटर की दूरी रखने बनाए चूने के घेरे

आनुदपुर। क्षेत्र की किराना दुकानों और सब्जी आदि के ठेलों पर खरीदारी करने आने वाले लोगों को एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने के लिए चूने के घेरे एक-एक मीटर पर बनाए गए हैं। जिनका सख्ती से पुलिस पालन करवा रही है। वहीं दोपहर तीन बजे के बाद बाजार पूरी तरह बंद कराया जा रहा है।

हैडिंग : जरूरी काम तो ही जिले की सीमा से दे रहे प्रवेश
आनंदपुर। गुना-विदिशा जिले की सीमा रहीमपुर तिराहे पर आनंदपुर पुलिस मुस्तैद नजर आई। जरूरी काम होने पर ही सीमा से प्रवेश दिया जा रहा था, नहीं तो पूछताछ कर भगा रहे थे।

Anil kumar soni Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned