मुख्यमंत्री ने व्हीसी के माध्यम से की संबल योजना के लाभांवित हितग्राही से चर्चा कर जाने उनके हाल

विदिशा। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने मंगलवार को संबल योजना से लाभांवित हुए हितग्राहियों से वीडियो कांफे्रंसिंग के माध्यम से चर्चा की और उन्हें दी जाने वाली आर्थिक सहायता के संबंध में बताया।

By: Anil kumar soni

Published: 05 May 2020, 08:28 PM IST

मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना संबल के पात्रताधारी सिरोंज नगरपालिका के वार्ड नम्बर चार में निवासरत पप्पू कुशवाह की आकस्मिक मृत्यु हो जाने पर मृतक की पत्नि मीना बाई कुशवाह से मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रंसिंग के माध्यम से चर्चा की और उन्हें बताया कि 2 लाख रुपए की राशि उनके खाते में जमा कराई गई है। संकट की इस खड़ी में राज्य सरकार उनकी हर संभव मदद करेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि संबल योजना गरीबों का सहारा है।

1863 हितग्राहियों के खातों में पहुंचाई 41 करोड़ की राशि
विदिशा। मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना संबल योजना के तहत विदिशा जिले में 1 हजार 863 हितग्राहियों के बैंक खातो में 41 करोड़ रुपए की राशि जमा की गई है। जिला श्रम पदाधिकारी सुधीश कमल ने बताया कि मार्च 2020 तक लाभांवित होने वाले हितग्राहियों के खातों में यह राशि डाली गई है।

लॉकडाउन में खोली जूता-चप्पल की दुकान, अधिकारी ने करवाया सील
विदिशा। लॉकडाउन में बसस्टैंड क्षेत्र में एक जूता-चप्पल दुकानदार ने दुकान खोल ली। जिसकी भनक लगते ही तहसीलदार सरोज अग्निवंशी पहुंची और दुकान को सील कर दिया।
तहसीलदार अग्निवंशी ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे जब वे शहर का मुआयना करने निकलीं तो बसस्टैंड क्षेत्र में सिंघई ***** हाउस खुला हुआ था और जूत-चप्पल बेचे जा रहे थे। इसलिए दुकान को सील कर दिया गया।

Anil kumar soni Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned