scriptघर में अकेली वृद्धा से जेवर छीन ले गए बदमाश | The old lady was alone in the house, the jewel was taken away after se | Patrika News

घर में अकेली वृद्धा से जेवर छीन ले गए बदमाश

locationविदिशाPublished: Dec 10, 2019 12:00:55 pm

Submitted by:

govind saxena

बदमाशों के हमले में बुरी तरह घायल हो गई…

लटेरी. बदमाशों के हमले में बुरी तरह घायह हो गई वृद्धा।

लटेरी. बदमाशों के हमले में बुरी तरह घायह हो गई वृद्धा।

लटेरी. मोहनपुर खुर्द गांव में बीती रात एक वृद्धा को अकेला पाकर अज्ञात बदमाशों ने उन्हें न सिर्फ गंभीर रूप से घायल कर दिया, बल्कि घर में रखा उनका सामान और जेवरात भी चुरा ले गए।
करीब 55 वर्षीय वृद्धा रामश्री भील अपने घर में बीती रात अकेली थीं, इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर ताला तोड़ा और उनके जेवरात चुरा ले गए। यह बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान बदमाश उनके चांदी के कड़े, टॉप्स और चांदी की कुंडली भी ले गए। जब वृद्धा सुबह दिखाई नहीं दीं तो गांव के धीरजसिंह भील ने उनके घर पहुंंचकर देखा तो वे घायल पड़ीं थीं और सामान बिखरा पड़ा था।
ग्रामीणों के मुताबिक रामश्री के घर मे से चोर नगदी एवं अलमारी को लेकर खेत में ले गए, जब सुबह गाँव बालो ने ढूंढा तो खेत पर अलमारी एवं कागज पड़े मिले। मौके पर लटेरी थाना प्रभारी काशीराम कुशवाह भी अस्पताल में महिला को देखने पहुंचे लेकिन स्थिति ठीक न होने से उनके बयान नहीं हो सके। फरियादी धीरज सिंह भील की रिपोर्ट पर पुलिस ने घर में घुसकर चोरी और मारपीट का मामला दर्ज किया है।

तीन घंटे अस्पताल में तड़पी वृद्धा, नहीं थे डॉक्टर
सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने 108 वाहन की मदद से रामश्री भील को सुबह 8.40 बजे लटेरी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, लेकिन डॉक्टर 11.40 बजे अस्पताल आए। करीब 3 घंटे तक वृद्धा अस्पताल में पड़ी बिना इलाज के तड़पती रही। रामश्री के चेहरे पर धारदार हथियार के निशान थे। लटेरी से वृद्धा को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।
वृद्धा की जमीन पर तो नजर नहीं
बताया जा रहा है कि वृद्धा रामश्री के नाम करीब 15 बीघा जमीन भी है। उनके पति, पुत्र कोई नहीं है। इसलिए कुछ लोगों की नजर उसकी जमीन पर भी हो सकती है। यह एक कारण भी उन्हें चोट पहुंचाने के पीछे रहा हो। वृद्धा को जिला चिकित्सालय भी उनके दूर के रिश्ते का भतीजा गोकुल भील लेकर पहुंचा था। एसडीओपी बीएस सिसौदिया ने भी इस ओर संकेत किया है कि प्रथम दृष्टया जमीन संबंधी मामला नजर आ रहा है, लेकिन जल्दी ही स्थिति स्पष्ट होगी।

वृद्धा से मारपीट का मामला सामने आया है। घर में घुसकर ताला भी तोड़ा गया है। चोरी भी है, लेकिन चोरी में क्या गया है, कितने की चोरी है, यह अभी नहीं कहा जा सकता। महिला अभी बोलने की स्थिति में नहीं है। उनके बयानों से ही घटना का पता चल सकेगा।
– काशीराम कुशवाह, थाना प्रभारी लटेरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो