scriptथमे रहे स्कूली ऑटो के पहिये, परेशान हुए अभिभावक | The wheels of school autos are holding, parents upset | Patrika News

थमे रहे स्कूली ऑटो के पहिये, परेशान हुए अभिभावक

locationविदिशाPublished: Dec 11, 2019 10:07:43 am

Submitted by:

Anil kumar soni

निजी वाहनों से बच्चों को छोडऩे-लेने गए स्कूल, कई बच्चे नहीं जा पाए स्कूलऑटो चालक की हार्टअटैक से मौत पर ऑटो चालकों ने दी श्रद्धांजलि

विदिशा। ट्रिनीटी कान्वेंट स्कूल परिसर में मौजूद अभिभावकों की भीड़।

विदिशा। ट्रिनीटी कान्वेंट स्कूल परिसर में मौजूद अभिभावकों की भीड़।

विदिशा। एक दिन पूर्व स्वर्णकार कॉलोनी क्षेत्र में स्कूली बच्चों को ऑटो में ला रहे ऑटो चालक की हार्टअटेक आने से मौत हो गई थी। मंगलवार को मुक्तिधाम में उसका अंतिम संस्कार किया गया। जिसके चलते शहर के लगभग सभी ऑटो चालक उसकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए और मुक्तिधाम पहुंचकर उसे श्रद्धांजली दी। जिसके चलते ऑटो के पहिये दोपहर तक थमे नजर आए और स्कूली बच्चों को अभिभावक निजी वाहनों से स्कूल छोडऩे और लेने गए। जिससे वे परेशान हुए। वहीं रेलवे स्टेशन और बसस्टैंड पर भी ऑटो के लिए यात्री परेशान नजर आए।

विदिशा। इस तरह दो पहिया वाहन से अपने बच्चों को स्कूल छोडऩे गए अभिभावक।
IMAGE CREDIT: Anil Soni

ऑटो यूनियन अध्यक्ष राधेलाल अहिरवार ने बताया कि हरिपुरा खिरिया निवासी 34 वर्षीय ऑटो चालक विक्की उर्फ शिवनारायण मालवीय सोमवार की दोपहर को स्कूली बच्चों को लेकर जा रहा था, इस दौरान स्वर्णकार कॉलोनी के पास उसे हार्टअटैक आया और उसकी मौत हो गई थी।

जिसके चलते उसकी अंतिमयात्रा में शामिल होने के लिए ऑटो चालकों ने सोमवार को ही घोषणा कर दी थी कि मंगलवार को स्कूली बच्चों के लिए ऑटो नहीं चल पाएंगे। इस कारण सुबह से ही अभिभावक अपने-अपने बच्चों को दो पहिया और चार पहिया वाहनों से स्कूल छोडऩे जाते देखे गए। वहीं कई अभिभावकों को इसकी जानकारी नहीं होने के कारण वे ऑटो चालकों का इंतजार करते रहे और जब ऑटो नहीं आया, तो बच्चों को स्कूल नहीं भेज पाए।

ट्रिनीटी कान्वेंट स्कूल के सामने लगी वाहनों की कतार
दोपहर को ट्रिनीटी कान्वेंट स्कूल के बच्चों की छुट्टी होने के काफी पूर्व पौने एक बजे से ही अभिभावक स्कूल पहुंचने लगे थे। जिसके चलते स्कूल के गेट नम्बर एक के सामने दोपहिया वाहनों की कतारें लग गईं थीं कई चार पहिया वाहन भी खड़े थे। अभिभावकों की भीड़ इतनी थी कि स्कूल परिसर अभिभावकों से भरा नजर आ रहा था। ऑटो नहीं चलने की जानकारी लगने पर स्कूल प्रबंधन ने सभी अभिभावकों को एसएमएस कर दूसरी पारी में शाम को छुट्टी होने पर बच्चों को चार पहिया से लेने आने वाले अभिभावकों को गेट नम्बर दो पर आने की सूचना दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो