Third Gender news : पहले कोतवाली में किन्नरों के बीच हुई हाथापाई, फिर तालियां ठोंक कर दिया आशीर्वाद

Third Gender news : पहले कोतवाली में किन्नरों के बीच हुई हाथापाई, फिर तालियां ठोंक कर दिया आशीर्वाद

Govind Saxena | Updated: 13 Jul 2019, 02:17:01 PM (IST) Vidisha, Vidisha, Madhya Pradesh, India

विवाद को लेकर विदिशा, रायसेन और बासौदा के किन्नर भिड़े

विदिशा। शहर में बासौदा और रायसेन के किन्नरों द्वारा आकर लोगों से राशि amount वसूलने के विवाद पर विदिशा के किन्नरों से उनका विवाद dispute हो गया। किन्नर शिकायत complain करने कोतवाली जा पहुंचे। यहां विदिशा और बासौदा के किन्नरों में झूमाझटकी और हाथापाई हो गई। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया।


क्षेत्रााधिकार आड़े नहीं आता
किन्नरों के गुरू मुन्नाराजा बासौदा से आए उन्होंने भी समझाइश दी और यह तय हुआ कि कोई भी किसी भी क्षेत्र में जाकर राशि मांग सकता है, इसमें क्षेत्रााधिकार आड़े नहीं आता। बाद में किन्नरों ने कोतवाली में खूब तालियां ठोंकीं और खुश होकर एक सब इंस्पेक्टर को अपने आशीर्वाद स्वरूप 500 रुपए देकर चले गए।

 

हमारे विवाद तो आपस में ही निपट जाते हैं
मामला कोतवाली में शुक्रवार की दोपहर का है। विदिशा, बासौदा और रायसेन के किन्नर कोतवाली में इकट्ठा हो गए। उनमें आपस में खूब बहस होती रही। विदिशा की किन्नर रत्नाबाई ने कोतवाली में आवेदन देकर बासौदा के किन्नरों की शिकायत की और कहा कि बासौदा के किन्नर विदिशा में अवैध वसूली कर रहे हैं।

 

इस पर बासौदा के किन्नर गुरू मुन्ना राजा नायक भी कोतवाली में पहुंच गए और कहा कि जरा सी बात पर कोतवाली आना पड़ा। हमारे विवाद तो आपस में ही निपट जाते हैं। हमें खबर मिली तो भागकर खुद ही कोतवाली आ गए कि घर पर पुलिस न आ जाए।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned