scriptसमय से पूर्व दुकानें खोलने पर तीन किराना दुकान और एक मेडिकल स्टोर सील | Three grocery stores and one medical store sealed on opening premature | Patrika News

समय से पूर्व दुकानें खोलने पर तीन किराना दुकान और एक मेडिकल स्टोर सील

locationविदिशाPublished: Apr 02, 2020 07:01:07 pm

Submitted by:

Anil kumar soni

कलेक्टर, एसडीएम बाजार का दिनभर करते रहे निरीक्षण

विदिशा। बाजार में दुकानदारों को भीड़ एकत्रित नहीं होने देने की समझाईश देते एसडीएम।

विदिशा। बाजार में दुकानदारों को भीड़ एकत्रित नहीं होने देने की समझाईश देते एसडीएम।

विदिशा। कलेक्टर डॉ. पंकज जैन ने गुरुवार को जब शहर का भ्रमण किया, तो इस दौरान कुछ किराना दुकानेें और एक मेडिकल स्टोर समय से पूर्व खुल गए थे और वहां सोशल डिस्टेंश का भी पालन नहीं हो रहा था। जिसके चलते तीन किराना दुकान सहित एक मेडिकल स्टोर को सील कर दिया गया।
कलेक्टर दोपहर को १२ के पूर्व जब बाजार का मुआयना कर रहे थे तो इस दौरान स्वामी विवेकानंद चौराहा स्थित चौधरी मेडिकल सहित बालविहार के पास स्थित दीपू किराना जनरल स्टोर, राधिका किराना स्टोर और मॉ वैष्णवी किराना स्टोर खुले मिले। वहीं धारा १४४ और सोशल डिस्टेंश का पालन नहीं हो रहा था। इन दुकानों पर लोगों की खासी भीड़ थी। जिसके चलते कलेक्टर ने इन तीन किराना दुकानों और एक मेडिकल स्टोर को सील करने के निर्देश दिए। वहीं एसडीएम संजय जैन भी दिनभर बाजार का भ्रमण करते रहे और लोगों को समय पर दुकान खोलने और समय पर दुकान बंद करने के साथ ही सोशल डिस्टेंस का पालन करने और भीड़ एकत्रित नहीं होने देने की हिदायत देते रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो