scriptट्राला-जीप भिडऩे से तीन की मौत, दो भोपाल घायल | Three people death in road accident | Patrika News

ट्राला-जीप भिडऩे से तीन की मौत, दो भोपाल घायल

locationविदिशाPublished: May 17, 2018 12:29:33 pm

Submitted by:

Manoj vishwakarma

सुबह ४ बजे हुआ हादसा, ट्राला दुकान में जा घुसा

accident
विदिशा. मेहलुआ चौराहे पर अलसुबह हुई ट्राला-जीप भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो को गंभीर घायलों को भोपाल रेफर किया गया है। सूत्रों के मुताबिक ललितपुर के सात लोग जीप से भोपाल पथरी की दवा लेकर लौट रहे थे।
सुबह करीब ४ बजे भोपाल से आ रही इस जीप को सिरोंज की ओर से आ रहे ट्राला ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। हालांकि ट्राला जीप को बचाने के प्रयास में बेकाबू होकर एक दुकान में जा घुसा, जिससे दुकान भी क्षतिग्रस्त हो गइ और जीप के सवार भी हताहत हुए।
आरक्षक सुदेश भदौरिया ने बताया कि जीप में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ६५ वर्षीय नसीर पुत्र ग्यासुद्दीन ने विदिशा अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।
जबकि जीप में सवार तिलक और मुकद्दर को गंभीर घायल अवस्था में पहले विदिशा और फिर विदिशा से भोपाल रेफर कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सिरोंज से आ रहे ट्राले ने कार को बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह कार को घसीटता हुआ एक दुकान में जा घुसा। कार में से मृतकों और घायलों को बमुश्किल निकाला गया। घटना के बाद वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।
हादसे में घायल की जुबानी..

हादसे में घायल हुए नासिर खां ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि मैं व मेरे साथ मेरे पिता कल्लू खां, निजाम खां, मुख्तार खां और हल्लो बी सहित जीप चालक तिलक सेन भोपाल से पथरी की दवा लेकर ललितपुर घर वापस जा रहे थे, जैसे ही हमारी जीप मेहलुआ चौराहे पर आई, तो सामने से एक ट्राला तेज गति से आया और लापरवाही से टक्कर मारी जिससे जीप में बैठी सवारियों को चोटें आईं। मुझे सीने में मूंदी चोट आई, तीन लोगों की मृत्यु हो चुकी है। शेष लोग बुरी तरह घायल हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो