हाईवे पर तीन ट्रक पंक्चर कर चालकों पर पथराव, लुटेरों ने बनाई थी लूट की योजना

हाईवे पर तीन ट्रक पंक्चर कर चालकों पर पथराव, लुटेरों ने बनाई थी लूट की योजना

नेशनल हाईवे पर ग्यारसपुर का मामला, हाईवे पर पुलिस गस्त के कारण वारदात को अंदाम नहीं दे पाए लुटेरे

विदिशा. नेशनल हाईवे पर ग्यारसपुर और आसपास के क्षेत्र में लुटेरों का गिरोह सक्रिय हो गया है। पिछले दिनों एक ट्रक चालक से हुई लूट की वारदात का खुलासा भी नहीं हुआ था कि बीती रात लुटेरों ने दो स्थानों पर तीन ट्रकों को लूटने की नीयत से पंक्चर कर दिया। लुटेरों ने ट्रक चालकों को पत्थर भी मारे, लेकिन हाईवे पर पुलिस गश्त के कारण वे वारदात नहीं कर पाए।

ग्यारसपुर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बीती रात ग्राम पीपलखेड़ी के आगे दो ट्रकों को पंक्चर किया गया था। इसके अलावा मानौरा के आगे विदिशा की ओर जा रहा एक ट्रक भी पंचर हुआ। इस दौरान लुटेरों ने ट्रक चालकों को पत्थर मारे, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ। लुटेरों के वारदात करने से पहले ही पुलिस की पेट्रोलिंग टीम एवं डायल-100 टीम वहां पहुंची तो सायरन सुनकर वे अंधेरे में फरार हो गए। ट्रक चालकों की शिकायत पर पुलिस ने रात भर सर्चिंग की, लेकिन आरोपी नहीं मिले।

लगाए नुकीले पत्थर
उन्होंने बताया कि ट्रक पंक्चर करने के लिए लुटेरों ने पीली मिट्टी को गीला कर उसमें नुकीले पत्थर लगाकर इस मिट्टी को सड़क पर रख दिया था। ट्रक के पहिये इन नुकीले पत्थरों के ऊपर से गुजरते ही पंक्चर हो जाते और कुछ दूर जाकर ट्रक रुक जाता। इस दौरान लुटेरे पत्थर मारकर लूट करना चाहते थे।

रात भर हुई सर्चिंग
लगातार ट्रकों के पंचर होने पर ग्यारसपुर एवं अटारीखेजड़ा पुलिस रात भर सर्चिंग करती रही। अटारीखेजड़ा चौकी प्रभारी प्रेमसिंह कौरव ने बताया कि मानौरा के पास पंक्चर हुए ट्रक का चालक भागकर चौकी आ गया था। इसके बाद थाने का अधिकांश पुलिस बल जीप में सवार होकर अपराधियों की खोनबीन करता रहा, पर कोई सुराग नहीं लगा।

हो चुकी वारदातें
चार दिन पूर्व इसी मार्ग पर बागरौद चौराहे के पास कुछ बदमाश एक ट्रक को पंचर कर ट्रक चालक से 5500 रुपए, दो मोबाइल, एटीएम कार्ड व अन्य दस्तावेज लूट कर भाग गए थे। इस दौरान अपराधियों द्वारा पत्थर मारने से चालक को चोटें भी आई थीं। एसपी धर्मेंद्र चौधरी ने भी वारदात स्थल का मौका मुआयना किया था।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned