script

ट्रक ने बाइक सवार को पीछे से मारी टक्कर , महिला की मौत , देखें वीडियो

locationविदिशाPublished: Oct 05, 2019 03:04:15 pm

Submitted by:

Amit Mishra

सड़क हादसे में महिला की मौतकालापाठा के पास की घटना

ट्रक ने बाइक सवार को पीछे से मारी टक्कर, महिला की मौत

ट्रक ने बाइक सवार को पीछे से मारी टक्कर, महिला की मौत

अनिल कुुमार सोनी की रिपोर्ट…

विदिशा। जिले के कालापाठा के पास आज सुबह मोटरसाइकिल से विदिशा आ रहे एक दंपत्ति को ट्रक चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मोटरसाइकिल में पीछे बैठी महिला की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक वाहन को तेजी से और लापरवाही पूर्वक चला रहा था। हादसे में महिला का पति भी गंभीर रूप से घायल है जबकि 3 माह का मासूम सकुशल बच गया।

 

पत्नी को मृत घोषित कर दिया
ग्राम महोली निवासी छोटे लाल कुशवाहा ने बताया कि वह अपनी 25 वर्षीय पत्नी उमा और 3 माह के बेटा के साथ मोटरसाइकिल से विदिशा जिला अस्पताल बच्चे को दिखाने आ रहे थे। इसी दौरान कालापाठा के पास पीछे से आ रहे ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। जिससे वे सभी गिर गए इसके बाद एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उनकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस कर रही मामले की जांच
छोटे लाल कुशवाहा ने बताया कि हादसे के दौरान मोटरसाइकिल से गिर जाने के कारण ट्रक का नंबर नहीं देख पाए। घटना के बाद जिला अस्पताल में मृतक के परिजनों की भीड़ लगी। पति सहित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल रहा। पुलिस ने शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंपा और मामला जांच में लिया।

पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतारा
विदिशा जिले कक शमशाबाद के वास कोलुआ के जंगल में पत्तोंं से ढंकी मिली महिला की लाश के बाद पुलिस ने 24 घंटे में ही हत्या का खुलासा कर दिया। महिला की हत्या उसके ही पति ने की थी। जबकि दोनों का विवाह चार माह पहले ही हुआ था। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


टीआई बीपीएस जादौन ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने भी मौका मुआयना करके आरोपी की जल्दी गिरफ्तार के निर्देश दिए थे। उनके मार्गदर्शन में काम शुरू किया। 12 मई 2019 को ही मृतका रानी कुशवाह की शेरसिंह से शादी हुईथी। 28 सितम्बर को रानी को भोपाल से अपने घर लेकर आए पति शेरसिंह ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दो अक्टूबर को कोलुआ के जंगल में रानी की लाश मिली थी। लेकिन लाश 4-5 दिन पुरानी थी, जिससे उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी।


पुलिस ने रिकार्ड खंगाला तो पता चला कि कुछ ही दिनों पहले रानी कुशवाह की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पति ने कराई थी। इस आधार पर पुलिस ने रानी के परिजनों को बुलाया और साड़ी के आधार पर उसकी शिनाख्त रानी के रूप में हुुई। तब से ही पति शेरसिंह पर शक था और जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने जल्दी ही सब उगल दिया। शेरसिंह के अनुसार उसके और रानी के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। शादी के बाद से ही वह ज्यादातर मायके में रहती थी। इसलिए अक्सर शेरसिंह विचलित रहता था। उसके अनुसार ऐसी पत्नी रहने से भी क्या लाभ, यह सोचकर उसने कोलुआ के जंगल में उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी और फिर पत्थर से उसका चेहरा कुचल दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो