scriptकोरोना से दो और मौत, नए 35 पॉजिटिव फिर मिले | Two more deaths from Corona, new 35 positives met again | Patrika News

कोरोना से दो और मौत, नए 35 पॉजिटिव फिर मिले

locationविदिशाPublished: Sep 21, 2020 08:05:27 pm

Submitted by:

govind saxena

विधायक के घर भी पहुंचा कोरोना

कोरोना से दो और मौत, नए 35 पॉजिटिव फिर मिले

कोरोना से दो और मौत, नए 35 पॉजिटिव फिर मिले

विदिशा. जिले के दो कोरोना संक्रमितों की और मौत के बाद कोरोना से मरने वालों की संख्या 31 हो गई। वहीं सोमवार को जिले में नए 35 मामले और सामने आए। इन 35 में से भी 18 सिर्फ विदिशा के हैं। कोरोना से मरने वालों में जो नाम सामने आए हैं, उनमें एक सिरोंज का 35 वर्षीय युवक और दूसरी ग्राम भौरिया विदिशा की 55 वर्षीय महिला शामिल हैं। इनकी मौत की रिपोर्ट सीएमएचओ कार्यालय से अब जारी हुई है। इससे पहले दो लोगों की मौत की रिपोर्ट अभी हैल्थ बुलेटिन में शामिल न होने से उसमें मौत का आंकड़ा 29 ही बताया जा रहा है, जबकि इन दो को मिलाकर मरने वाले 31 हो गए हैं। उधर सोमवार को नए 35 संक्रमितों में से विदिशा के 18, कुरवाई के 9, बासोदा के 5, ग्यारसपुर, नटेरन और लटेरी के एक-एक संक्रमित शामिल हैं। इसके साथ ही जिले में अब संक्रमितों का आंकड़ा 15 सौ को पार कर 1511 हो गया है। इसमें से 1194 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि अब भी 288 केस एक्टिव हैं, इनमें से 108 को होम आइसोलेट किया गया है।

विधायक के घर भी पहुंचा कोरोना
कोरोना का संक्रमण विधायक शशांक भार्गव के घर भी पहुंच गया है। खुद क्वारंटीन होने के कारण वे न तो विधानसभा सत्र के लिए भोपाल जा सके और न ही कलेक्ट्रेट के एनआइसी में की गई व्यवस्था से विधानसभा के वर्चुअल सत्र में शामिल हो सके। भार्गव ने बताया कि उनकी पत्नी पूनम भार्गव कोविड पॉजिटिव होकर भोपाल में उपचाररत हैं। इसलिए मैं खुद क्वारंटीन हूं। ऐसे में भोपाल विधानसभा या कलेक्ट्रेट के एनआइसी में जाना संभव नहीं था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो