scripttwo cousins died drowning in a river while trying to take a selfie | Selfie के प्रयास में दो चचेरे भाइयों की नदी में डूबने से मौत | Patrika News

Selfie के प्रयास में दो चचेरे भाइयों की नदी में डूबने से मौत

दोनों परिवार के थे इकलौते पुत्र

विदिशा

Published: April 11, 2022 10:09:44 pm

विदिशा। सिविल लाइन थानांतर्गत हरिपुरा निवासी दो चचेरे भाइयों की मौत बेतवा नदी में डूबने से हो गई। पुलिस के मुताबिक सेल्फी लेने व वीडियो बनाने के प्रयास में जब एक भाई नदी में गिरा तो दूसरे भाई ने उसे बचाने का प्रयास किया। इस हादसे में दोनों की ही मौत हो गई। घटना रविवार की दोपहर की होना बताई जा रही है। मंगलवार की सुबह होमगार्ड ने रेस्क्यू कर दोनों के शवों को नदी से बाहर निकाला।
मिली जानकारी के अनुसार हरिपुरा निवासी करीब 26 वर्षीय अमन दीक्षित एवं 18 वर्षीय आयुष दीक्षित दोनों रामनवमी मोटरसायकल से बेतवा नदी पर गए थे। यहां त्रिवेणी घाट पर उनकी बाइक एवं एक मोबाइल रखा हुआ था। सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन तब तक रात हो चुकी थी। होमगार्ड ऑफिस को भी रात करीब 9 बजे सूचना मिली। रात हो जाने से रेस्क्यू नहीं हो सका और दूसरे दिन सोमवार की सुबह 7 बजे होमगार्ड व एसडीआरएफ की टीम ने सर्चिंग अभियान चलाया और करीब एक घंटे में दोनों शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया।
bhai.png
-----------------
दोनों चचेरे भाई और इकलौते पुत्र थे

इधर परिजन नरेंद्र दीक्षित ने बताया कि अमन दीक्षित एक बैंक में कर्मचारी था वहीं आयुष कक्षा 12वीं का छात्र है। दोनों आपस में चचेरे भाई एवं अपने-अपने परिवारों के इकलौते पुत्र थे। वे रामनवमी होने से बेतवा घाट गए थे। वहां मंदिर में आरती में भी शामिल हुए। दोपहर दो बजे से इन दोनों के मोबाइल फोन नहीं लग रहे थे। इससे चिंता हुई और उनकी तलाश शुरू की गई थी। बाद में बेतवा घाट पर उनकी मोटरसायकल व एक मोबाइल मिलने की जानकारी मिली। इधर सिविल लाइन पुलिस के मुताबिक सेल्फी लेने के दौरान एक भाई जब नदी में गिरा तो दूसरे भाई ने उसे बचाने का प्रयास किया जिससे दोनों ही नदी में डूब गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण विवेचना में लिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.