गर्भवती को ऐसी लात मारी कि शिशु की हो गई गर्भ में मौत

गर्भवती को ऐसी लात मारी कि शिशु की हो गई गर्भ में मौत

Ram kailash napit | Updated: 15 Oct 2016, 11:55:00 PM (IST) Vidisha, Madhya Pradesh, India

भाई को मारपीट से बचाने  आई गर्भवती बहन से मारपीट

विदिशा. करारिया थानांतर्गत ग्राम देवखजूरी में शुक्रवार को अपने भाई को मारपीट से बचाने के लिए आगे आई गर्भवती बहन को दूसरे पक्ष ने ऐसी लात मारी कि उसके गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई।
देवखजूरी निवासी शांतिबाई अहिरवार ने बताया कि उसके 16 वर्षीय पुत्र दीपक से गांव का ही रामसिंह अहिरवार एवं उसके बेटे कमलेश एवं लालू मारपीट कर रहे थे। इस दौरान उसकी गर्भवती बेटी सुमन बीच-बचाव के लिए पहुंची तो आरोपी रामसिंह एवं उसके अन्य परिजनों ने सुमन से भी मारपीट की। यहां तक कि उन लोगों ने सुमन के पेट में लात मार दी। जिससे वह बेहोश हो गई। उसे आठ माह का गर्भ था। इस प्रहार से उसके गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई। करारिया पुलिस ने सुमन और दीपक को मेडीकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा था। यहां मेडीकल जांच के बाद गांव लौटते समय ढोलखेड़ी चौराहे के पास सुमन की हालत फिर से बिगड़ी तो वे लोग उसे पुन: जिला अस्पताल लाए। जहां प्रसूति वार्ड में शाम को उसे प्रसव में मृत शिशु निकला। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने शिशु का पीएम कराया है।
इधर, डॉ. पुनीत माहेश्वरी का कहना है कि शिशु पूर्ण विकसित था। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाने से बिसरा जांच के लिए भेजा गया है। करारिया पुलिस ने बताया कि आरोपी रामसिंह एवं उसके पुत्र कमलेश और लालू के खिलाफ भादंवि की धारा 294, 323, 34 के तहत कायमी की गई है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned