आदेश से खफा हुए विक्रेता

आदेश से खफा हुए विक्रेता

veerendra singh | Publish: Feb, 09 2016 11:10:00 PM (IST) Vidisha, Madhya Pradesh, India


गंजबासौदा.
केन्द्र सरकार ने उर्वरक एवं कीटनाशक व बीज विक्रय, भंडारण एवं वितरण का नवीन लायसेंस केवल कृषि स्नातक या विज्ञान के चुंनिदा विषयों पर स्नातक करने वालों को ही देने का आदेश जारी किया है।

सरकार का यह आदेश खाद विक्रेता संघ को रास नहीं आ रहा है जिसको लेकर मंगलवार को बासौदा खाद-बीज कीटनाशक व्यापार संघ ने रैली निकालकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया है और ज्ञापन देने वाले विक्रेताओं ने कहा है कि सरकार के नए आदेश से कीटनाशक व्यापारियों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो जाएगा और हजारों लोग बेरोजगार हो जाएंगे। सरकार के आदेश के विरोध में मंगलवार को कीटनाशक विक्रेताओं ने अपना व्यापार बंद रखा। ज्ञापन देेने वालों में लखनसिंह, महेन्द्रसिंह, पंकज अग्रवाल, आनंद जैन, अजय रघुवंशी, देवेन्द्र रघुवंशी समेत अन्य लोग मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned