दुर्गानगर में चोरी का प्रयास, तोड़ दिए पांच दुकानों के ताले

दुर्गानगर में चोरी का प्रयास, तोड़ दिए पांच दुकानों के ताले

 व्यापारियों और रहवासियों में तीखी नाराजगी


विदिशा. दुर्गानगर में बीती रात चोरों ने पांच दुकानों के ताले तोड़ दिए। हालांकि वे अधिक माल नहीं चुरा पाए।  रुद्र इंटरप्राईजेज के संचालक संजीव राठौर ने बताया कि उनकी दुकान के ताले और मुख्य गेट का कांच तोड़ दिया। दराज से 200 रुपए चुरा ले गए। इसके अलावा चोरों ने चेतन मेडीकल स्टोर्स, श्रद्धा ग्राफिक्स, राज मोबाइल, हारमोनी स्पेशल के भी ताले तोड़े। व्यापारियों का कहना है कि इस मार्ग पर पुलिस की गश्त नहीं होने से चोरों के हौंसले बढ़ रहे हैं।

दोपहर में व्यापार महासंघ के अध्यक्ष मुन्ना भैया जैन, महामंत्री घनश्याम बंसल, पार्षद रुचि सक्सेना, भावना अविनाश सनेहा समेत पीडि़त व्यापारी सिविल लाइंस थाने पहुंचे। महासंघ अध्यक्ष ने टीआई संजीव चौकसे से कहा कि अगर पुलिस सुरक्षा व्यवस्था नहीं कर पा रही तो अपनी असमर्थता बता दें। व्यापारी अपनी दुकानों की सुरक्षा खुद कर लेंगे। टीआई ने आरोपियों को पकडऩे के लिए आश्वस्त किया।

यहां भी चोरी
इधर, कोतवाली थानांतर्गत गणेशगंज मार्ग स्थित एक कपड़ा दुकान में चोरी हो गई। दुकानदार अतुल जैन ने बताया कि सुबह दुकान पहुंचे तो ताले गायब थे। दुकान का सामान बिखरा हुआ था। चोर दुकान में रखे करीब 2800 रुपए चुरा ले गए। कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। इधर, कोतवाली पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned