scriptग्रेच्युटी और अवकाश का मिलेगा पैसा, ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिली मंजूरी | will get gratuity and leave money, approval from Jyotiraditya Scindia | Patrika News

ग्रेच्युटी और अवकाश का मिलेगा पैसा, ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिली मंजूरी

locationविदिशाPublished: Sep 09, 2022 09:04:44 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

कर्मचारियों को बड़ी सौगात मिली है, लंबे समय से रिटायर्ड कर्मचारियों को अर्जित अवकाश और ग्रेच्युटी के पैसे को लेकर टेंशन था, इस संबंध में संस्था द्वारा मंजूरी दे दी है, जिसके चलते कर्मचारियों ने चेयरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित बोर्ड के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया है।

ग्रेच्युटी और अवकाश का मिलेगा पैसा, ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिली मंजूरी

ग्रेच्युटी और अवकाश का मिलेगा पैसा, ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिली मंजूरी

विदिशा. रिटायर्ड कर्मचारियों को बड़ी सौगात मिली है, लंबे समय से कर्मचारियों को अर्जित अवकाश और ग्रेच्युटी के पैसे को लेकर टेंशन था, इस संबंध में संस्था द्वारा मंजूरी दे दी है, जिसके चलते कर्मचारियों ने चेयरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित बोर्ड के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया है।

सम्राट अशोक अभियांत्रिकीय संस्थान (डिग्री) के दर्जनों रिटायर्ड कर्मचारियों ने संस्था में पहुंचकर संचालक डॉ. आरके पंडित से सौजन्य भेंट की एवं कई दिनों से लंबित ग्रेच्युटी एवं अर्जित अवकाश नगदीकरण के भुगतान होने पर महाराजा जीवाजीराव एज्युकेशन सोसायटी के चेयरमैन ज्योतिरादित्य ङ्क्षसधिया, बोर्ड मेम्बर्स एवं संचालक डॉ. पंडित का आभार व्यक्त किया। एसएटीआई में पिछले कई वर्षों से कर्मचारियों को रिटायर होने पर ग्रेच्युटी विलंब से मिलती थी तथा अर्जित अवकाश का नगदीकरण तो कई वर्षों से लंबित था। हाल ही में संचालक डॉ. पंडित की पहल पर महाराजा जीवाजीराव एज्युकेशन सोसायटी के चेयरमैन ज्योतिरादित्य ङ्क्षसधिया सहित सभी बोर्ड मेँबर्स ने ग्रेच्युटी एवं लंबित अर्जित अवकाश नगदीकरण को भुगतान को मंजूरी दी और संस्था से भुगतान कर दिया गया।


इस मौके पर हरिबाबू सेन, राजेंद्र सुराना, कैलाश चैहान, महेश करतारिया, सुरेश राजपूत, सलमान अख्तर, राजकुमारी शर्मा, हरिवंश तिवारी, मदन पटेल, राजेंद्र कंजेले सहित अनेक रिटायर्ड कर्मचारी मौजूद रहे। संचालक डॉ. पंडित ने कहा यह भुगतान जो आपको हुआ है वह कोई अहसान नहीं है बल्कि एक कर्मचारी के रूप में आपका बुनियादी हक है। इस पहल के बाद अब यह सुनिश्चित हुआ है कि एसएटीआइ में प्राध्यापकों एवं कर्मचारियों को रिटायरमेंट वाले दिन ही उनकी ग्रेच्युटी एवं अर्जित अवकाश नगदीकरण का भुगतान कर दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो