scriptप्रसूति के कुछ घंटों बाद ही महिला की मौत, नवजात को भर्ती किया | Within a few hours of delivery, the woman's death, the newborn admitte | Patrika News

प्रसूति के कुछ घंटों बाद ही महिला की मौत, नवजात को भर्ती किया

locationविदिशाPublished: Mar 13, 2019 11:30:36 am

Submitted by:

Bhupendra malviya

प्रसूति के कुछ घंटों बाद ही महिला की मौत होने का मामला सामने आया है।

news

प्रसूति के कुछ घंटों बाद ही महिला की मौत, नवजात को भर्ती किया

विदिशा। प्रसूति के कुछ घंटों बाद ही महिला की मौत होने का मामला सामने आया है। वहीं उसके नवजात शिशु को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार लटेरी तहसील के ग्राम टोंकरा देहरी निवासी करीब 24 वर्षीय कैलाशबाई नायक बंजारा की सिरोंज अस्पताल में सोमवार की रात 11 बजे डिलेवरी हुई थी।
जिला अस्पताल रेफर किया…
यहां उसने बालक शिशु को जन्म दिया। कैलाशबाई के पिता प्यारेलाल ने बताया कि बच्चे की तबीयत बिगडऩे के कारण बच्चे के साथ ही कैलाशबाई को भी जिला अस्पताल रेफर किया गया था।
पांच वर्ष पहले हुई थी शादी…
एंबुलेंस से दोनों को यहां लाए जहां डॉक्टर ने कैलाशबाई को मृत घोषित कर दिया और बच्चे को भर्ती किया गया है। अस्पताल की सूचना पर पुलिस पहुंची। परिजनों का कहना रहा कि उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है। पांच वर्ष पूर्व कैलाशबाई की शादी हुई थी। यह दूसरी डिलेवरी थी।
पुलिस ने मर्ग कायम किया…
पहली डिलेवरी के दौरान भी बच्चा हुआ था जो एक वर्ष का होकर खत्म हो गया। इस दूसरे बच्चे के बीमार होने से वह सदमे में आ गई थी। परिजन पीएम कराने को तैयार नहीं थे, लेकिन पुलिस की समझाइश के बाद शव का पीएम हुआ। कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो