नल से पानी नहीं भर पाई, तो पति की डांट से बचने महिला पहुंची नदी में कूदने

नल से पानी नहीं भर पाई, तो पति की डांट से बचने महिला पहुंची नदी में कूदने

Anil Kumar Soni | Updated: 23 Sep 2019, 12:28:28 PM (IST) Vidisha, Vidisha, Madhya Pradesh, India

प्रत्यक्षदर्शी ने बचाकर किया पुलिस के हवाले

विदिशा। वैशालीनगर निवासी एक महिला रविवार की सुबह नल से पानी नहीं भर पाई तो पति की डांट से बचने नदी में कूदकर आत्महत्या करने बाईपास के पुल पर पहुंच गई। जहां किसी की नजर उस पर पड़ी तो उसे नदी में कूदने से रोक लिया और डॉयल-100 को फोन कर उसे पुलिस के हवाले किया। महिला ने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई, तो पुलिस ने कोतवाली में उसके पति और अन्य परिजनों बुलाकर समझाईश देकर महिला को पति के साथ वापस घर भेज दिया।

11 बजे पुल पर पहुंच गई
वैशालीनगर निवासी एक महिला करीब 11 बजे पुल पर पहुंच गई और नदी में कूदने का प्रयास करने लगी, जिस पर किसी राहगीर की नजर पड़ी और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया। महिला ने बताया कि शनिवार की सुबह 10 बजे नल आए, तो वह पानी नहीं भर पाई थी, तो उसके पति ने उसके साथ खूब गाली-गलौंच करते हुए डांट लगाई थी।


एक बेटा और एक बेटी है
वहीं किसी से बातचीत करने पर भी डांट लगाते हैं। यह आए दिन की बात है। जिससे वह परेशान है। उसके एक बेटा और एक बेटी है। वहीं रविवार की सुबह फिर वह घर के काम में व्यस्त होने के कारण नल आने पर पानी नहीं भर पाई। जिसके चलते उसे पति की डांट का डर सताने लगा, जिसके चलते पति की डांट के डर से बचने वह नदी में कूदकर आत्महत्या करने पुल पर पहुंच गई थी। जहां किसी अंकल ने उसे देख लिया और नदी में कूदने से रोककर पुलिस के हवाले किया।

कोतवाली के एसआई अनूप नामदेव ने बताया कि वैशालीनगर निवासी एक महिला नल से पानी नहीं भर पाने और पति द्वारा आए दिन डांट-डपट करने से परेशान होकर बाईपास पर पुल से नदी में कूदने गई थी। जिसे किसी ने देख लिया और उसके कूदने से पहले उसे पकड़कर डॉयल-100 को फोन कर पुलिस के हवाले किया। नामदेव ने बताया कि उन्होंने महिला पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं कराना चाहती थी इसलिए उसके पति, बहन सहित अन्य रिश्तेदारों को बुलाया और पति-पत्नि दोनों को समझाया। पति ने भविष्य में डांट-डपट नहीं करने की बात कही। इसके बाद महिला पति के साथ वापस घर चली गई।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned