पुताई करते समय युवक को लगा करंट, मौत

पुताई करते समय युवक को लगा करंट, मौत

Satish More | Publish: Sep, 06 2018 09:49:59 AM (IST) Vidisha, Madhya Pradesh, India

पुताई करते समय युवक को लगा करंट, मौत

विदिशा. कोतवाली थानांतर्गत वि_ल नगर स्थित एक मंदिर में पुताई के दौरान करंट लगने से मोहनगिरी निवासी एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मोहनगिरी निवासी करीब 30 वर्षीय फहीम खां उर्फ राजा विट्ठल नगर स्थित जैन मंदिर में लोहे की नसैनी लगाकर पुताई कर रहा था। मंदिर के बगल से विद्युत लाइन निकली थी। इस लाइन पर प्लास्टिक के पाइप भी चढ़े थे, जो कुछ स्थानों पर टूटे हुए थे। पुताई के दौरान इन तारों की चपेट में आने से फहीम नसेनी से नीचे गिर गया। उसके सिर व दाहिने हाथ में चोट आई। उसके साथ काम कर रहे साथी राजेश जाटव उसे ऑटो से अस्पताल लाया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

परिजनों में रही नाराजी
सूचना मिलने पर परिजन व अन्य रिश्तेदार बड़ी संख्या में अस्पताल में एकत्रित हो गए। परिजन अशरफ खान ने बताया कि बिजली तारों पर लगे प्लास्टिक कई जगह से सड़ गए थे। कुछ दिन पूर्व भी एक मजदूर को करंट लगा था, उस समय भी इन तारों को सुरक्षित करने का कहा जाता रहा लेकिन ठेकेदार व अन्य लोगों ने ध्यान नहीं दिया। परिजनों ने कहा कि बिजली लाइन सुरक्षित न रखने के कारण यह हादसा हुआ। वे ठेकेदार व अन्य लोगों को इस हादसे के लिए जिम्मेदार मान रहे थे। इस दौरान ठेकेदार को बार-बार फोन लगाने के बाद भी नहीं आने से भी परिजन नाराज रहे।

सांकलखेड़ा मे युवक ने की खुदकुशी
विदिशा.करारिया थानांतर्गत ग्राम सांकलखेड़ा कला में एक युवक ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि सांकलखेड़ा निवासी करीब 40 वर्षीय रघुनंदन भोई ने गांव मेें पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। वह अविवाहित था और बाहर रहकर ट्रक आदि वाहन चलाता था। कई दिनों बाद गांव आया था जहां बीती शाम उसनें फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned