scriptटीकमगढ़ जिला पंचायत सीइओ सडक़ हादसे में घायल, ट्रक ने जीप को टक्कर मारी | Zilla Panchayat CEO injured in road accident, truck hit jeep | Patrika News

टीकमगढ़ जिला पंचायत सीइओ सडक़ हादसे में घायल, ट्रक ने जीप को टक्कर मारी

locationविदिशाPublished: Nov 16, 2021 09:03:54 pm

Submitted by:

govind saxena

टीकमगढ़ सीइओ को भोपाल रेफर किया

टीकमगढ़ जिला पंचायत सीइओ सडक़ हादसे में घायल, ट्रक ने जीप को टक्कर मारी

टीकमगढ़ जिला पंचायत सीइओ सडक़ हादसे में घायल, ट्रक ने जीप को टक्कर मारी

विदिशा. टीकमगढ़ जिला पंचायत के सीइओ सुदेश मालवीय मंगलवार की सुबह भोपाल से टीकमगढ़ लौटते समय सडक़ हादसे में घायल हो गए। उनकी जीप की खरी गांव के पास एक ट्रक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद सीइओ को जिला चिकित्सालय भर्ती किया गया, जहां से उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया। उनके गर्दन में चोट सहित सिर में भी तकलीफ बताई गई है।

घटना सुबह करीब 7.30 बजे की है। टीकमगढ़़ जिला पंचायत सीइओ मालवीय अपनी गाड़ी से भोपाल से अपने कार्यस्थल टीकमगढ़ जा रहे थे। इसी बीच विदिशा के करीब 25 किमी दूर सागर-भोपाल हाइवे पर खरी के पास उनकी कार और सामने से आ रहे एक ट्रक में भिड़़ंत हो गई। कार टीकमगढ़ जा रही थी, जबकि ट्रक सागर से भोपाल की ओर जा रहा था। इस टक्कर में सीइओ का वाहन और ट्रक दोनों पलट गए। हादसे में सीइओ सहित उनका ड्राइवर और ट्रक ड्राइवर भी घायल हो गया। सूचना मिलते ही तीनों को जिला अस्पताल लाया गया। सीइओ का ड्राइवर और ट्रक ड्राइवर दोनों ही एक दूसरे को हादसे का जिम्मेदार बता रहे हैं। सीइओ के ड्राइवर बुंदेल सिंह का आरोप है कि खरी के पास मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक ने हमारी गाड़ी को टक्कर मार दी जिससे ये हादसा हुआ। बुंदेल सिंह का आरोप है कि ट्रक ड्राइवर को शायद झपकी आ गई थी, जिससे ये हादसा हुआ। उधर ट्रक ड्राइवर डालचंद का आरोप है कि सामने से अचानक तेज गति से चार पहिया वाहन आया और ट्रक के अगले पहिए से टकराते हुए पलट गया। इस कारण ट्रक भी असंतुलित होकर पलट गया। इसके बाद मैं भी उसमें फंसकर बेहोश हो गया, बाद में ग्रामीणों ने निकालकर एंबूलेंस से अस्पताल पहुंचाया। हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और जिला पंचायत विदिशा के सीइओ डॉ. योगेश भरसट और रायसेन जिला पंचायत सीइओ भी जिला अस्प्ताल में घायल सीइओ को देखने पहुंचे।
वर्जन…
टीकमगढ़ सीइओ का एक्सीडेेंट हुआ था। सूचना मिलते ही कलेक्टर और मैं उन्हें देखने पहुंंचे थे। उन्हें तत्काल उपचार और एक्स रे उपलब्ध कराया गया। गर्दन में चोट है। उन्हें एमआरआइ की जरूरत थी, हड्डी से संबंधित भी परेशानी थी। भोपाल भेज दिया गया है। उनके परिजनों को भी सूचित कर बुला लिया है।
-डॉ. योगेश भरसट, सीइओ जिला पंचायत विदिशा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो