सौ साल के बुजुर्ग जोड़े ने रचाई शादी, इस तरह दोस्ती बदली प्यार में

  • Married couple: दोनों वृद्धाश्रम में बिता रहे थे जीवन
  • दोनों एक-दूसरे को कर रहे थे डेट
  • पिछले साल एक कार्यक्रम में हुई थी दोनों की मुलाकात

By: Deepika Sharma

Published: 07 Jul 2019, 10:56 AM IST

नई दिल्ली। प्यार किसी भाषा का मोहताज नहीं है और ना ही प्यार करने की कोई उम्र होती है। इसी उदाहरण को अमरीका amrica के एक कपल couple ने भी सच कर दिखाया है। ये कपल पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा था। इसके बाद आखिरकार दोनों ने शादी रचा ली।

बता दें कि जिस कपल की हम बात कर रहे हैं वो 20 या 25 साल के व्यस्क नहीं, बल्कि 100 साल के बुजुर्ग old man हैं। ये कपल अमरीका के ओहिओ शहर के रहने वाला है।

 

old man

इनमें जॉन की उम्र 100 साल है और उनकी पत्नी फीलिस की उम्र 102 साल। इनकी मुलाकात पिछले साल के एक कार्यक्रम में हुई थी। तब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। डेट करते-करते आपस में दोस्ती हो गई और वक्त से साथ-साथ दोस्ती कब प्यार में बदल गई, पता ही नहीं चला। इसके बाद इन दोनों बुजुर्गों ने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है।

दरअसल, जॉन आर्मी Army में थे और इन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध में लड़ाई लड़ी थी। करीब 10 साल पहले ही उनकी पत्नी का निधन हो गया था। दूसरी तरफ फीलिस के पति की भी 15 साल पहले मौत हो गई थी। दोनों वृद्धाश्रम में अपनी जिंदगी बिता रहे थे। जब 102 वर्षीय फिलिस की मुलाकात जॉन से हुई, तब वह वर्जीनिया में रह रही थी। फीलिस इसी साल 8 अगस्त को 103 साल की हो जाएंगी।

Show More
Deepika Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned