scriptइस मासूम बच्ची ने करवाई अपनी मां की डिलीवरी, तस्वीर हो रही वायरल | 12 year old girl helps mother deliver baby | Patrika News

इस मासूम बच्ची ने करवाई अपनी मां की डिलीवरी, तस्वीर हो रही वायरल

locationकोरबाPublished: Jun 14, 2017 04:41:00 pm

Submitted by:

dinesh

जहां 10-12 साल के बच्चों की उम्र खेलने-कूदने और पढऩे-लिखनी की होती हैं वहीं इस उम्र में एक बच्ची ने अपनी मां की डिलीवरी करवा सबको चौंका दिया। देखते ही देखते बच्‍ची की तस्‍वीर फेसबुक पर वायरल हो गई। ये वाक्या अमेरिका के मिसीसिपी में देखने को मिला। यहां एक अस्‍पताल में एक बच्‍ची ने […]

delivery

delivery

जहां 10-12 साल के बच्चों की उम्र खेलने-कूदने और पढऩे-लिखनी की होती हैं वहीं इस उम्र में एक बच्ची ने अपनी मां की डिलीवरी करवा सबको चौंका दिया। देखते ही देखते बच्‍ची की तस्‍वीर फेसबुक पर वायरल हो गई।
ये वाक्या अमेरिका के मिसीसिपी में देखने को मिला। यहां एक अस्‍पताल में एक बच्‍ची ने अपनी मां की डिलीवरी करवाई। निकी स्मिथ नाम की एक महिला ने 8 जून को यह पोस्‍ट अपने सोशल अकाउंट पर डाली थी और इसे अब तक करोड़ों लोगों ने देख लिया हैं। 
12 साल की बच्ची जेसी डेल्लापेना के लिए उनके भाई का जन्म यादगार हो गया है क्योंकि जेसी ने ही डॉक्टर के साथ मिलकर अपनी मां की डिलीवरी कराई है। 

जेसी की मां डेडे कैरैव की एक मित्र ने जेसी के इस अनुभव की फोटो शेयर कराते हुए लिखा कि, मिलिए इस बच्‍ची से जो अपने भाई को जन्म लेते हुए अपनी आंखों से देख रही थी। यह उसके लिए ऐसा समय था, जब वो अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाई। जिस समय जेसी ने अपने भाई को अपने हाथों में लिया, उसकी आंखों में आंसू थे।
जेसी की मां ने बताया कि उसने पहले भी अपने एक अन्य भाई की डिलिवरी के समय भी लेबर रूम में रहने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन उस वक्त वह बुहत छोटी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो